बिहार

bihar

शादी समारोह में बिजली ठीक करने के दौरान हादसा, करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत

By

Published : Nov 21, 2021, 10:53 PM IST

बिजली विभाग की लापरवाही के कारण सीतामढ़ी में एक और शख्स की जान गई है. शादी समारोह में बिजली ठीक करने के दौरान करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत (Electrician Died Due to Electrocution) हो गई.

करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत
करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत (Electrician Died Due to Electrocution) हो गई. शादी समारोह के दौरान बिजली ठीक करने के दौरान करंट लगने से उसकी जान गई है. घटना रीगा थाना (Riga Police Station) क्षेत्र के नजरपुर गांव की है.

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी के परसौनी गांव के समीप यात्रियों से भरी बस पलटी, 6 लोग घायल

बताया जाता है कि रविवार की शाम रीगा थाना क्षेत्र के नजरपुर गांव में एक शादी समारोह में काम करने के दौरान एक बिजली मिस्त्री को करंट लग गया. आनन-फानन में उसे स्थानीय लोगों की मदद से रीगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Riga Community Health Center) लाया गया. जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रीगा मील चौक पर अत्यधिक जाम लगने के कारण घायल जिस गाड़ी में था, वह गाड़ी भी रीगा में घंटों जाम में फंसी रह गई. जिससे रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है. सीतामढ़ी पहुंचने के बाद चिकित्सक ने घायल को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी में अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत

परिजनों का कहना है कि जब रीगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से सीतामढ़ी सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया, तब हमलोग उसे लेकर जा रहे थे लेकिन रीगा मिल चौक पर अत्यधिक जाम था. समय पर नहीं पहुंच पाने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका. अगर समय पर अस्पताल पहुंच जाते तो उसकी जान बचाई जा सकती थी.

मृतक के घर में खबर मिलते ही कोहराम मच गया. मृतक के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं. मृत बिजली मिस्त्री की पहचान रीगा इमली बाजार निवासी धर्मेंद्र पासवान के रुप में हुई है. उसकी उम्र तकरीबन 28 वर्ष है. स्थानीय लोगों ने बताया कि धर्मेंद्र पासवान काफी अच्छे व्यवहार के थे.

नोट:ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details