बिहार

bihar

सीतामढ़ी: संदेहास्पद स्थिति में कमरे में लटका मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 26, 2020, 11:08 PM IST

Updated : May 27, 2020, 11:58 PM IST

थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटनास्थल पर पहुंचे सदर डीएसपी डॉक्टर कुमार धीर विरेंद्र ने कहा कि जल्द ही मामले का निपटारा कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: डुमरा थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी मोहल्ले में वार्ड नंबर 9 में रिटायर कर्मी कौशल किशोर सिंह के घर के कमरे से एक युवती का शव बरामद किया गया. सुनीता की लाश संदेहास्पद स्थिति में घर के बल्ले में लटकी हुई मिली. मामले की जानकारी मिलते ही डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए.

काम करने के बाद कमरे में आराम करने गई थी युवती
मकान मालिक कौशल किशोर सिंह ने बताया कि काम करने के बाद ही वो आराम करने अपने कमरे में गई थी. दो-तीन घंटे बाद जब सुनीता नीचे नहीं आई, तो उसे देखने कौशल सिंह ऊपर गए. तभी कमरा खोलने पर उन्होंने बल्ले में लटकती सुनीता की लाश देखी. कौशल किशोर सिंह ने बताया कि 9 साल पहले ये युवती थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी मोहल्ले में भटक रही थी. उस समय उसकी उम्र 9 साल के करीब थी. उसके माता-पिता नहीं थे और वह नौकरी की तलाश में भटक रही थी. कौशल ने उसे अपने घर में रख लिया और लगातार 9 वर्षों से कौशल किशोर सिंह के यहां काम कर रही थी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच मेंं जुटी पुलिस
संदेहास्पद स्थिति में मौत की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी डॉक्टर कुमार धीर विरेंद्र, सर्किल इंस्पेक्टर विजय यादव और थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद घटनास्थल पर पहुंचे. अधिकारियों ने मामले की छानबीन शुरु की. थानाध्यक्ष ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटनास्थल पर पहुंचे सदर डीएसपी ने कहा कि जल्द ही मामले का निपटारा कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :May 27, 2020, 11:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details