बिहार

bihar

Sitamarhi Crime News: अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अजीबो-गरीब मामले से पुलिस भी कन्फ्यूज्ड

By

Published : Dec 11, 2021, 8:00 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी (Criminals Shot Youth In Sitamarhi) में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है. फिलहाल जख्मी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित का कहना है कि जब वो अपनी मोटरसाइकिल को स्टार्ट कर रहा था तभी, पीछे से किसी ने उसे गोली मार दी. पढ़ें पूरी खबर..

Criminals Shot Youth In Sitamarhi
Criminals Shot Youth In Sitamarhi

सीतामढ़ी: जिले के इंडो नेपाल (India Nepal Border Sitamarhi) की सीमा से सटे थाना क्षेत्रों में लगातार अपराधियों का कहर जारी है. अपराधी बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर भारत से नेपाल में घुस जाते हैं. जिसके कारण उन्हें पकड़ना पुलिस के मुश्किल हो जाता है. भारत नेपाल की सीमा कन्हौली थाना क्षेत्र के अररिया चौक के पास अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए देर शाम एक युवक को गोली मार दी.

यह भी पढ़ें- वैशाली में मतगणना के बाद 3 पंचायतों में तनाव, फायरिंग और पत्थरबाजी में कई लोग घायल

जख्मी युवक की पहचान भुतही वार्ड 10 निवासी हरि महतो के पुत्र कुणाल कुमार के रूप में की गई है,जो मोबाइल की दुकान चलाता है. युवक को बायें पैर में गोली (Firing In Sitamarhi ) लगी है और उसे इलाज के लिए शहर के डुमरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक के बयान पर मेहसौल ओपी पुलिस ने फर्द बयान ले संबंधित थाने को भेज दी है.

ये भी पढ़ें: बिहार पंचायत चुनावः पूर्वी-पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर और औरंगाबाद के चार बूथों पर दोबारा मतदान

पीड़ित ने अपने दिए बयान में पुलिस को बताया कि 'देर शाम बरियारपुर अपने परिजन से मिलने जा रहे थे. इसी दौरान अररिया चौक स्थित विशनपुर पोखर के समीप किसी जीते प्रत्याशी के समर्थक इक्कट्ठा हो जुलूस निकाले हुए थे. तीन युवकों ने उस दौरान मुझे रोक लिया, और आगे जाने नहीं दे रहे थे. मैं उनमें से किसी को नहीं पहचानता हूं. थोड़ी देर बाद मैं अपनी मोटरसाइकिल पर बैठक जाने लगा, इसी दौरान पीछे से किसी ने गोली मार दी.'

ये भी पढ़ें: रोहतास में दर्जनों राउंड हुई फायरिंग, लोगों ने मुखिया प्रत्याशी के पति की गाड़ी को फूंका

अस्पताल के चिकित्सक डॉ रघुनाथ कुमार ने बताया कि, देर शाम युवक को उनके अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बायें पैर में गोली लगी थी. ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गई है. फिलहाल जख्मी खतरे से बाहर है. सीतामढ़ी में फायरिंग की इस घटना से इलाके में दहशत है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details