बिहार

bihar

सीतामढ़ीः 12 घंटे के अंदर पुलिस ने किया रंगदारी मामले का उद्भेदन, हथियार समेत 6 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Nov 19, 2021, 1:35 PM IST

Updated : Nov 19, 2021, 1:56 PM IST

रंगदारी मामले में गिरफ्तारी

एक करोड़ की रंगदारी मांगने (Extortion Case) और गोलीकांड मामले में 6 अपराधियों को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय (SP SP Har Kishore Rai) ने दी. अपराधियों के पास से पिस्टल और कई हथियार बरामद हुए हैं.

सीतामढ़ीःबुधवार की देर रात शहर के कृष्णा स्वीट्स में कुछ अपराधियों ने रंगदारी को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग(Firing) की थी. पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन करते हुए 12 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार (Criminals Arrested) कर लिया है. उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ेंःPatna Crime: बर्थ-डे पार्टी में खूनी खेल, कनपटी पर पिस्टल सटाकर मारी गोली

एसपी हर किशोर राय (SP Har Kishore Rai) ने बताया कि पुलिस टीम ने अपराधियों को पिस्टल और हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि शहर की कृष्णा स्वीट्स के संचालक के व्हाट्सएप पर एक करोड़ की रंगदारी की मांग की गई थी. रंगदारी नहीं मिलने पर अपराधियों ने कृष्णा स्वीट में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.

गिरफ्तार किया गया तुषार रमन रीगा थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव निवासी अमित देव का पुत्र है. उस पर पूर्व से भी दर्जनों कांड दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि पटना के एसके पुरी थाना अंतर्गत रितिक प्रजापति को गोली मारकर जख्मी करने के कांड में भी तुषार वांछित है. कृष्णा स्वीट्स में गोली चलाने के बाद तुषार ने अपनी माशूका को लेकर कैश टेलर के संचालक पर भी फायरिंग की. हालांकि फायरिंग में कोई भी हताहत नहीं हुआ था.

हथियार समेत 6 अपराधी गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें:- Patna Crime News: कारोबारी से 15 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली

वहीं, एसपी हर किशोर राय ने बताया कि बीते गुरुवार को दूसरी घटना में मेसौल से किसी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग बनाते समय चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. दो अपराधी फरार हो गए थे, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान रिया थाना क्षेत्र के कुसुमारी गांव निवासी विनोद महतो के पुत्र शिवम कुमार, डुमरा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 निवासी गोपाल सिंह के पुत्र श्री प्रकाश सिंह, नगर थाना क्षेत्र के रघुनाथ पुरी निवासी लालबाबू सिंह के पुत्र आलोक राज के रूप में की गई है.

Last Updated :Nov 19, 2021, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details