बिहार

bihar

Sitamarhi Crime: मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, हथियारों के जखीरे के साथ तीन गिरफ्तार

By

Published : Jul 27, 2023, 6:09 PM IST

सीतामढ़ी में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा. पुलिस ने छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की कार्रवाई में दो पिस्टल, एक बंदूक कई कारतूस, लूट की बाइक और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर..

सीतामढ़ी में मिनी गन फैक्ट्री
सीतामढ़ी में मिनी गन फैक्ट्री

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आज गुरुवार कोमिनी गन फैक्ट्री का खुलासाकिया है. सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस ने लूटपाट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने सीतामढ़ी के सहियारा थाना के दिहडी में छापेमारी की. जहां पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई में कई आग्नेयास्त्र समेत हथियार बनाने वाले उपकरण बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा ने अवैध हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

सीतामढ़ी में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा:सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की पुलिस ने मोहम्मद नशउल्लाह नामक शख्स के घर पर छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया. पुलिस की कार्रवाई में दो पिस्टल, एक बंदूक कई कारतूस, लूट की बाइक और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं. एसपी ने बताया की इस मामले में कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि नशउल्ल्लाह पिछले एक साल से हथियार बनाने के धंधें में लगा हुआ था. वहीं गिरफ्तार अनीश और रोशन इस अवैध कार्य में शामिल थे.

कैसे हुई गिरफ्तारी:एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि पिछले दिनों राजेंद्र राउत से लूटपाट की कोशिश को लेकर अपराधी रोशन ने बाइक रुकवाने की कोशिश की थी. बाइक नहीं रुकने पर रोशन राज ने राजेंद्र को पीछे से गोली मार दी थी. जिसको लेकर सहियारा थाना में मामला दर्ज कर रोशन की गिरफ्तारी की गई थी. पुलिसिया पूछताछ के दौरान रोशन के निशानदेही पर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया.

"पुलिस ने लूटपाट मामले में गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा किया गयाहै. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नशउल्ल्लाह पिछले एक साल से हथियार बनाने के कारोबार करता था. जबकि गिरफ्तार अनीश और रोशन इस अवैध कार्य में शामिल थे."- मनोज कुमार तिवारी, एसपी, सीतामढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details