बिहार

bihar

Sitamarhi News : ढाबे पर शराब पीकर स्वास्थ्य विभाग के DCM का हंगामा, गिरफ्तार कर ले गई पुलिस

By

Published : Aug 11, 2023, 3:26 PM IST

बिहार में शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब पीकर हंगामा करने और इसकी खरीद बिक्री का मामला सामने आता रहता है. ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी में भी देखने को मिला. यहां स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी शराब पीकर हंगामा करते नजर आए. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी:बिहार में शराब पीना मना है. इसके बावजूद सूबे में खुलेआम शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है. इस काम में आम लोगों की छोड़िए, सरकारी कर्मी भी लगे हुए हैं. इसी कड़ी में जिले के रुन्नी सैदपुर थाना क्षेत्र में एक स्वास्थ्य कर्मी का शराब के नशे में हंगामा करने का मामला सामने आया है. वह एक ढाबे पर शराब पीकर हंगामा कर रहा था. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें :सीतामढ़ी में शराब पीकर सड़क पर लेटा शराबी, पुलिस को हटाने में करनी पड़ी मशक्कत

शराब पीकर पुलिस से ही उलझ गया डीसीएम :बताया जाता है कि गुरुवार की देर रात स्वास्थ्य विभाग के डीसीएम समरेंद्र कुमार वर्मा रुन्नी सैदपुर थाना क्षेत्र के एक ढाबे पर शराब पीकर ढाबे के कर्मियों से विवाद कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस की जीप को देखकर डीसीएम ने हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस कर्मियों के समझने पर समरेंद्र कुमार वर्मा पुलिसकर्मियों से ही उलझ गए. वहीं डीसीएम के साथ एक कर्मी मौके से फरार हो गया.

डीसीएम का सरकारी वाहन जब्त :मौके पर पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के डीसीएम के सरकारी वाहन को भी जब्त किया है. मामले को लेकर रुन्नीसैदपुर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि टोल प्लाजा के पास स्थित ढाबे पर स्वास्थ्य विभाग के डीसीएम समरेंद्र कुमार ढाबे के कर्मचारियों से विवाद कर रहे थे. पुलिस की गश्ती गाड़ी को देखने के बाद और ज्यादा हंगामा करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस से भी उन्होंने बहसबाजी की.

"हंगामा कर रहे डीसीएम को पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेते हुए जांच करवाया, तो शराब पीने की पुष्टि हुई है. मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है".-राकेश कुमार, थानाध्यक्ष, रुन्नीसैदपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details