बिहार

bihar

Sitamarhi Crime: दिनदहाड़े अपराधियों ने ईंट-भट्ठा संचालक को मारी गोली, की ताबड़तोड़ फायरिंग

By

Published : Jun 28, 2023, 4:15 PM IST

सीतामढ़ी मे ईंट भट्ठा संचालक पर फायरिंग की खबर सामने आ रही है. बाइक सवार बदमाशों के ईंट भट्ठा संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

सीतामढ़ी मे ईंट भट्टा संचालक पर फायरिंग
सीतामढ़ी मे ईंट भट्टा संचालक पर फायरिंग

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में आपराधिक घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार अपराधियों के द्वारा फायरिंग की जा रही है. ताजा मामला रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के हरहेरवा गांव का है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े ईंट भट्ठा संचालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें ईंट भट्ठा संचालक घायल हो गया. फायरिंग की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. गोलीबारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Sitamarhi News: 21 वर्षीय युवक ने खुद से सिर में मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती


ईंट भट्ठा संचालक पर फायरिंग: बाइक सवार अपराधियों ने ईट-भट्ठा संचालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर घायल कर दिया. उसे स्थानीय लोगों ने सीतामढ़ी के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों के द्वारा इलाज किया जा रहा है. उसकी हालत गंभीर है. घायल की पहचान रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के चूल्हाई राय के 48 वर्षीय पुत्र उमेश प्रसाद यादव के रूप में की गई है.

छानबीन में जुटी पुलिस: घटना की जानकारी मिलते ही रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. वहीं एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार सीतामढ़ी के निजी क्लीनिक में पहुंचकर घटना की जानकारी लेने में जुटे हैं. दिनदहाड़े फायरिंग की घटना पर एसडीपीओ सुबोध कुमार ने कहा कि घायल से पूछताछ के बाद ही घटना के मामले का पता चलेगा. घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

"घायल से पूछताछ के बाद ही मामला पता चलेगा. फिलहाल बदमाश की पहचान की जा रही है. घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी."-सुबोध कुमार, एसडीपीओ सदर, सीतामढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details