बिहार

bihar

Sitamarhi Road Accident: सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक, एक ही परिवार के सात लोगों की हुई थी मौत

By

Published : May 3, 2023, 10:48 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत पर सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया है. साथ सीएम ने हादसे में जख्मी सभी लोगों को बेहतर इलाज कराने का निर्देश दिया है. मरने वाले सात लोग एक ही परिवार के हैं. सभी लोग ऑटो में सवार होकर शादी समारोह से वापस आ रहे थे. इसी दौरान सामने से ट्रक ने टक्कर मार दी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाः बिहार के सीतामढ़ी में हादसे में सात लोगों की मौतपर सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया है. सीएम गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह काफी बहुत दुखद घटना है. मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री ने इस सड़क हादसे में घायल 3 लोगों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. साथ ही कहा कि पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दी जाएगी.

यह भी पढ़ेंःBihar News: सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत.. कई जख्मी

हादसे में सात लोगों की मौतः बता दें कि सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, वहीं इस घटना में तीन लोग जख्मी हैं, जिसका इलाज चल रहा है. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुपरी-सीतामढ़ी मार्ग की है. एक ट्रक और ऑटो में आमने सामने की टक्कर हो गई, जिसमें ऑटो सवार एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में करीब तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका इलाज चल रहा है.

सड़क जाम कर प्रदर्शनःघटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन लोग मानने के लिए तैयार नहीं थे. लोगों का आरोप है कि घटना के काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची थी. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शादी समारोह से वापस आ रहे थेःऑटो सवार सभी लोग शादी समारोह से वापस आ रहे थे. पुपरी हरपुरवा में मोहम्मद जावेद का पूरा परिवार शादी में गया था. शादी के बाद अपने घर बरसिया लौट रहे थे, इसी दौरान सामने से आ रहा ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. ट्रक ने जिस ऑटो को रौंदा उसमें तकरीबन 10 लोग सवार थे. 4 की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि 3 की मौत सीतामढ़ी सदर अस्पताल में इलाज के दौरान होने की खबर है. मृतकों में मोहमद मुर्तुजा, मोहम्मद अफजल, मोहम्मद बदरे आलम, मोहम्मद असरफ और तीन मासूम बच्चे शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details