बिहार

bihar

दूसरी औरत के चक्कर में पत्नी और दो बच्चों पर धारदार हथियार से हमला, बच्चों की मौत

By

Published : Nov 19, 2022, 9:11 PM IST

दूसरी महिला के चक्कर में एक सनकी आदमी ने अपने दो बच्चों और पत्नी पर धारदार हथियार से हमला किया. हमले में उसके दोनों बच्चों की मौत हो (Sitamarhi murder in illegal relationship ) गयी. वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है. शव को जलाने का भी प्रयास किया गया था. आसपास के लोगों के जग जाने और शोर मचाने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया.

बच्चों की मौत
बच्चों की मौत

सीतामढ़ी: इश्क के चक्कर में सरफिरे आदमी ने अपने दो बच्चों की निर्मम की हत्या कर दी. शनिवार की अल सुबह आराेपी ने अपने दो बच्चों के साथ पत्नी की हत्या का प्रयास किया था. हादसे में दोनों बच्चों की मौत हो (Sitamarhi murder in illegal relationship )गई, वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. शव को जलाने का भी प्रयास किया गया था. आसपास के लोगों के जग जाने और शोर मचाने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः सीतामढ़ी: पति से झगड़ा कर महिला ने कमरा बंद कर लगा ली फांसी

क्या है मामलाः रोशन की पहली शादी 16 वर्ष पूर्व सानू देवी से हुई थी. उससे दो बच्चे हैं. संतोषी मां का मेला दिखाने के बहाने दोनों बच्चों और पहली पत्नी को लेकर वह शुक्रवार को निकला था. हत्या करने की नीयत से उसने अपने दोनों बच्चों और पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर दिया. तीनों को मरा हुआ समझकर पुआल की टाल में आग लगा दी. इस दौरान उसकी पत्नी पुआल की दूसरी टाल में छुप गयी थी जिससे उसकी जान बच गयी. उसकी पत्नी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः सीतामढ़ी में अनियंत्रित ट्रक ने तीन को कुचला, छात्रा की मौत पर डेढ़ घंटे सड़क जाम


नेपाल में दो लड़की की मां से हुआ प्यारः आरोपी सोनबरसा थाना क्षेत्र के इनरवा गांव निवासी शत्रुघ्न साह का पुत्र रोशन साह है. नेपाल में रहकर राजमिस्त्री का काम करता है. रोशन की पहली शादी 16 वर्ष पूर्व हुई थी. नेपाल में काम करने के दौरान उसे 2 बच्चों की मां से प्यार हो गया. नेपाल के गौशाला की रहने वाली है. रोशन के साथ मजदूर का काम करती है. उसको पहले पति से दो लड़कियां है.

'घायल महिला का बयान लिया जाएगा. आरोपी रोशन की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. उसके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है'- एसडीपीओ सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details