बिहार

bihar

सीतामढ़ी: लॉकडाउन पालन को लेकर प्रशासन सख्त, अनावश्यक घर से निकलने वाले लोगों पर हो रही कार्रवाई

By

Published : May 10, 2021, 3:13 PM IST

Updated : May 10, 2021, 7:36 PM IST

लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने को लेकर जिला में पुलिस प्रशासन सक्रिय है. बिना मतलब के सड़कों पर घूमने वाले लोगों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस लोगों पर लाठियां चला रही है तो कान पकड़कर उठक-बैठक भी करवा रही है.

Administration strict regarding lockdown in Sitamarhi
Administration strict regarding lockdown in Sitamarhi

सीतामढ़ी:कोरोना महामारी को लेकर राज्यभर में लॉकडाउन है. वहीं, इससे बचाव को लेकर जिला प्रशासन लगातार लोगों के बीच जागरुकता अभियान चला रहा है. लोगों से लॉकडाउन पालन करने की अपील की जा रही है. हालांकि नियमों का पालन नहीं करने वाले पर कड़ी कार्रवाई भी हो रही है.

ये भी पढ़ें- बांकाः संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान 100 वाहन जब्त, वसूला गया 46 हजार जुर्माना

लॉकडाउनको लेकर एसपी हरि किशोर राय के निर्देश पर जिले के विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटे हैं. इस दौरान जरूरी काम के बिना घरों से बाहर निकलने वाले लोगों पर पुलिस शक्ति दिखा रही है. रीगा थानाध्यक्ष की ओर से लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में थानाध्यक्ष ने कई लोगों को कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगवाया है.

पेश है रिपोर्ट

माइकिंग कर की जा रही है अपील
बता दें कि डुमरा थानाध्यक्ष जन्म जय राय अपने थाना क्षेत्र के विभिन्न एरिया में घूम-घूमकर लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे हैं. वहीं, थानाध्यक्ष के निर्देश पर बिना मतलब के घरों से निकलने वाले लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. साथ ही पुलिस एनएच 77 पर बिना किसी कारण के वाहनों से घूमने वाले लोगों पर लाठियां चला रही है.

Last Updated : May 10, 2021, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details