बिहार

bihar

सीतामढ़ी: पुरानी रंजिश में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, 8 गिरफ्तार

By

Published : Aug 26, 2019, 3:31 PM IST

बताया गया है कि पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के हथियारबंद लोगों ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

सीतामढ़ी: जिले में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सुप्पी थाना क्षेत्र के अकता गांव का है, जहां गोली लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बताया गया है कि पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के हथियारबंद लोगों ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. मृतकों में एक महिला सहित दो पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आठ हमलावरों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है.

पुरानी रंजिश में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील
एसपी अनिल कुमार, डीएसपी डॉ. वीरेंद्र सहित कई थानों की पुलिस बल अकता गांव पहुंचकर कैंप कर रही है. घटना के बाद गांव में तनाव का माहैल है. पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे भी बरामद किए हैं. मृतकों की पहचान मोहम्मद सलमान, मोहम्मद एजाज और शाहजहां के रूप में की गई है.

कैंप करती पुलिस

पुरानी रंजिश में की गई हत्या
मृतक के परिजनों ने बताया कि दाहा के दौरान जो वारदात और विवाद हुआ था. उसके बाद से ही दोनों पक्षों के बीच रंजिश चल रही था. उसका नतीजा है कि, आज एजाज और सलमान जब बाइक से सीतामढ़ी की ओर जा रहे थे. तो गांव के कुछ दूरी पर ही हमलावरों ने पहले स्कॉर्पियो से ठोकर मारी. उसके बाद दोनों के उपर गोलियों की बौछार कर दी.

Intro:जिले के सभी थाना क्षेत्र के आगरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गोलीबारी तीन की मौत 8 हमलावर गिरफ्तारBody:जिले में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुप्पी थाना के अगता में आज पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। जिसमें एक पक्ष के हथियारबंद लोगों ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम देते हुए 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।मृतकों में एक महिला सहित दो पुरुष शामिल है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आठ हमलावरों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अनिल कुमार डीएसपी डॉ वीरेंद्र सहित कई थानों के पुलिस बल के जवान अकता गांव में पहुंचकर कैंप कर रहे हैं। घटना को लेकर पूरे गांव में तनाव व्याप्त है। पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे भी बरामद किए हैं। वहीं सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।घटना के बारे में मृतक के परिजनों का बताना है कि विगत वर्षों के दौरान इन परिवारों के बीच आपसी विवाद हुआ था और उसी रंजिश में आज की वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतकों में मोहम्मद सलमान मोहम्मद एजाज और शाहजहां का नाम शामिल है।
बाइट मृतक महिला और मृतक पुरुष के परिजन। Conclusion:हालांकि मृतक के परिजनों का बताना है कि दाहा के दौरान जो वारदात और विवाद हुई थी। उसके बाद से ही दोनों पक्षों के बीच रंजिश चल रहा था। और उसका नतीजा है कि आज एजाज और सलमान जब बाइक से सीतामढ़ी की ओर जा रहे थे तो गांव के कुछ दूरी पर ही हमलावरों ने पहले स्कॉर्पियो से ठोकर मारी कर उसके बाद दोनों के उपर गोलियों की बौछार कर दी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details