बिहार

bihar

सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक से 3 लाख 40 हजार की लूट

By

Published : Jan 13, 2021, 7:38 PM IST

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक रामेश्वर कुमार से बुधवार की दोपहर अपराधियों ने बंदूक के दम पर 3 लाख 40 हजार रुपये लूट लिए.

loot in sitamarhi
loot in sitamarhi

सीतामढ़ी: जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के प्रेम नगर गांव के पास सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक रामेश्वर कुमार से बुधवार की दोपहर बंदूक के दम पर 3 लाख 40 हजार रुपए की लूट का मामला सामने आया है. लूट के दौरान अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की.

जानकारी के अनुसार रामेश्वर कुमार बैंक से 3 लाख 40 हजार रुपए निकाल कर गाढ़ा स्थित सीएसपी सेंटर लौट रहे थे. इसी क्रम में पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया साथ ही साथ जाते समय संचालक की बाइक भी लूट ली. संचालक ने जब इस लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने एक राउंड हवा में और दूसरा संचालक के ऊपर फायर किया. संचालक इस गोलीबारी में बाल बाल बच गए.

ये भी पढ़ें:-मुजफ्फरपुरः बोचहां के सेंट्रल बैंक में 7 लाख की लूट, 7 की संख्या में थे अपराधी

पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना की सूचना मिलने पर रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. पुलिस ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है. लेकिन पुलिस को कोई कोई सुराग नहीं मिला है. इधर एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय ने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details