बिहार

bihar

Sheikhpura News: पुराने घर के लिए मौसेरे भाई को मार डाला, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

By

Published : Apr 1, 2023, 5:06 PM IST

शेखपुरा में जमीन विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई. कत्ल का इल्जाम मृतक के मौसेरे भाई पर लगा है. वहीं पुलिस ने मृतक के छोटे भाई के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

शेखपुरा में युवक पर चाकू से हमला
शेखपुरा में युवक पर चाकू से हमला

पटना:बिहार के शेखपुरा में युवक पर चाकू से हमला हुआ है. बताया जाता है कि पुरानी जमीन और घर को लेकर दो रिश्तेदारों में विवाद चल रहा था. इसी को लेकर शुक्रवार देर रात अचानक आरोपी जितेंद्र ने सिकंदर पर चाकू से हमला कर दिया. इस गुत्थम-गत्थी में आरोपी भी घायल हुआ है, जिसका पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है. ये मामला जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव का है.

ये भी पढ़ें: Sheikhpura News: छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, दो जवान जख्मी

चाकू से हमलाकर मार डाला:मृतक सिकंदर के भाई धीरज ने बताया कि शुक्रवार रात को 12 बजे जब भैया घर आए तो भैया पर चाकू से हमला हुआ. गेट लॉक नहीं था तो डायरेक्ट घुस गया. वो चिल्लाया तो मम्मी उठकर गई तो देखी कि चाकू मार रहा है पेट में. उसको बचाने की मम्मी कोशिश की तो उसको भी मारने लगा. फिर हम उठे तो पकड़-धकड़ में हमको भी मारने लगा. उसका चाकू मिला है और झोला भी मिला है. उसका बहनोई भी इस हमले में इनवोल्व है.

पुराने घर को लेकर विवाद:मृतक के भाई धीरज कुमार ने बताया कि हमलोगों का एक पुराना घर था, जिसको लेकर कुछ दिन पहले हमलोग विधायक के पास गए थे. जहां कागज दिखाने पर सब फैसला हो गया कि जमीन तुमलोगों की है. वहां से जब लौटने लगे तो उसने धमकी दिया कि तुमलोगों को बाद में दिखा देंगे. तब से बातचीत बंद थी, अचानक रात को उसने भैया पर हमला बोल दिया. घर का दरवाजा खुला रह गया, जिस वजह से उसने घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया.

"घटना के बाद हमलोगों ने आरोपी को पकड़ लिया. मर्डर में इस्तेमाल चाकू भी उससे छीन लिया. बाद में इसकी सूचना स्थानीय चौकीदार को दी, जिसके बाद पुलिस पहुंची है लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई. हमलोग चाहते हैं कि आरोपी को कड़ी सजा मिले"- धीरज कुमार, मृतक का भाई

क्या कहा थानाध्यक्ष ने?:इस बारे में कोरमा थाना के थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुरारपुर गांव में एक शख्स पर चाकू से हमला किया गया है. जिसके बाद पुलिस पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. फिलहाल पुलिस की अभिरक्षा में आरोपी जितेंद्र का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details