बिहार

bihar

तेजप्रताप को कुशवाहा की सलाह- 'पिता लालू को कैद किया गया है तो लें प्रशासनिक मदद'

By

Published : Oct 3, 2021, 9:25 PM IST

उपेन्द्र कुशवाहा
उपेन्द्र कुशवाहा ()

लालू प्रसाद यादव को कैद किए जाने के तेजप्रताप यादव के बयान के बाद जेडीयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने तेजप्रताप को सलाह ही है. उन्होंने प्रशासनिक मदद लेने की सलाह दी है. पढ़ें पूरी खबर...

शेखपुरा:लालू परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, यह तो साफ हो गया है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) को लेकर उनके बेटे के द्वारा दिए गए बयान के बाद राजनीति भी गरमा गई है. लालू यादव को दिल्ली में कैद किए जाने के तेजप्रताप (Tejpratap Yadav) के बयान के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने उन्हें प्रशासनिक सलाह लेने की सलाह दी है.

इसे भी पढे़ं- तेज-तेजस्वी की 'बिगड़ी' बनाने.. बिहार आ रहे हैं लालू

दरअसल, रविवार को जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा तारापुर विधानसभा क्षेत्र जाने के दौरान शेखपुरा जिला जेडीयू प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र नाथ के आवास पर पहुंचे थे. वहां, पत्रकारों से बातचीत के दौरान आरजेडी के अंदर मचे घमासान पर उन्होंने तेजप्रताप यादव को सलाह दे दी.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तेज प्रताप यादव को अगर लगता है कि उनके भाई के द्वारा उनके पिता लालू प्रसाद यादव को बंधक बनाकर दिल्ली में रखा गया है तो उन्हें प्रशासनिक सहारा लेना चाहिए. इसमें प्रशासन उनकी मदद जरूर करेगा.

इसे भी पढे़ं- हो गया खुलासा... राबड़ी आवास में हो रहा कमरा तैयार... इस दिन पटना आ रहे RJD सुप्रीमो लालू यादव

वहीं, उन्होंने कहा कि रालोसपा का जेडीयू में विलय करने के बाद कार्यकर्ताओं को काफी लाभ पहुंचा है. गठबंधन भी मजबूत हुई है. तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि वहां की जनता ने बन बना लिया है. इस बार ही वहां जेडीयू की ही जीत होगी. इस अवसर पर जदयू नेता राहुल कुमार, विपिन चौरसिया, अमीर राज, प्रेम नाथ गुप्ता, पप्पू कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

इसे भी पढें- तेजप्रताप का सनसनीखेज आरोप, 'मेरे पिता को आने नहीं दिया जा रहा, बंधक बनाकर रखे हैं दिल्ली में'

ABOUT THE AUTHOR

...view details