बिहार

bihar

शेखपुरा: धरा रह गया प्लान, देसी कट्टा के साथ बाप-बेटा गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2021, 5:32 PM IST

अवैध बालू निकासी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसमें किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक देसी कट्टा और 8 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है.

two people arrested with arms in Shiekhpura
two people arrested with arms in Shiekhpura

शेखपुरा: जिले के शेखोपुर सराय थाना अंतर्गत रहिचा गांव में अप्रिय घटना का अंजाम देने का प्लानिंग बना रहे बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक देसी कट्टा और 8 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया. दोनों पर पहले से कई मामले दर्ज हैं.

"शेखोपुर सराय अंतर्गत रहींचा गांव के पास नालंदा जिला अंतर्गत पड़ने वाले सकरी नदी से अवैध बालू की निकासी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए बाप-बेटे ने अपने घर में हथियार और गोली जमा कर रहे थे. इसकी सूचना पर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए त्वरित कार्रवाई करते हुए शेखोपुर सराय थानाध्यक्ष ऋषव यादव, एसआई शंकर कुमार और सशस्त्र बल के साथ बिंदा यादव घर में छापेमारी की गई. इस दौरान पुलिस को देखकर बिंदा यादव और उसके बेटे सुरवली यादव भागने लगा, जिसे खदेड़कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया."- कार्तिकेय के. शर्मा, एसपी

कई मामलों में थी पुलिस को तलाश
बता दें कि बिंदा यादव और उसके बेटे सुरवाली यादव के खिलाफ शेखोपुर सराय थाना के साथ-साथ नालंदा जिला अंतर्गत मानपुर थाना में कई मामलों में प्राथमिकी दर्ज है. इसी वजह से पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश थी.

ये भी पढ़ें- भारत-नेपाल सीमा से 22 मानव खोपड़ी और 48 हड्डियों के साथ तस्कर गिरफ्तार, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

एसपी ने कहा: दें सूचना नाम रखी जाएगी गुप्त
इसके अलावा एसपी कार्तिकेय के. शर्मा ने लोगों से अपील किया है कि जिले में किसी भी स्थान पर अवैध बालू खनन, हथियार, शराब बिक्री और निर्माण सहित किसी भी प्रकार की सूचना 9431800009 पर दे सकते हैं. आपका नाम और पहचान गुप्त रखा जाएगा. वहीं, सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details