बिहार

bihar

पहले नाबालिग 'बेटी' का किया रेप.. फिर धमकी देकर बनाया मां-बेटी का अश्लील वीडियो

By

Published : Sep 24, 2021, 8:18 PM IST

शेखपुरा की अरियरी थाना क्षेत्र के कुछ युवकों ने मां और बेटी दोनों का अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला उजागर होने के बाद पीड़िता ने महिला थाने में अर्जी दी है. पढ़ें पूरी खबर-

महिला थाना
महिला थाना

शेखपुरा:बिहार के शेखपुरा मेंअरियरी थाना (Ariari Police Station) क्षेत्र की एक छात्रा और उसकी मां का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने वीडियो कॉल के जरिए अश्लील वीडियोबनाया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. परेशान मां-बेटी अब महिला थाने में गुहार लगाने पहुंची हैं.

ये भी पढ़ेंःछेड़छाड़ के आरोपी को धोने होंगे छह महीने तक महिलाओं के कपड़े, इसी शर्त पर मिली कोर्ट से जमानत

14 साल की एक छात्रा के साथ युवक ने तीन महीने पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. छात्रा के चुप रहने के बाद आरोपियों का हौसला बढ़ा तो अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी युवक ने वीडियो कॉल के माध्यम से छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया. उसके बाद बेटी का वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर छात्रा की मां का भी वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो बना लिया.

मामला उजागर तब हुआ जब इन बदमाशों ने मां और बेटी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद मां और बेटी महिला थाना पहुंचीं और गांव के ही तीन आरोपियों विनोद चौहान, ऋतुराज चौहान और कुणाल कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

मामले की पुष्टि करते हुए महिला थानाध्यक्ष चंदना कुमारी ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस की टीम ने एक बदमाश विनोद चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि मुख्य आरोपी विनोद चौहान तीन माह पहले शाम में छात्रा को पकड़कर जबरन एक सुनसान मकान में ले गया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पूछताछ में छात्रा और इसकी मां ने बताया कि लोक लाज के भय से चुप रहीं, तो फिर वीडियो कॉल कर धमकी देकर छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया. हौसला और बढ़ा तो इन बदमाशों ने पहले छात्रा की मां को बेटी का अश्लील वीडियो दिखाया और फिर वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर मां का भी अश्लील वीडियो बना लिया.

ये भी पढेंःपांच बच्चों के बाप ने की हैवानियत, 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को अश्लील वीडियो हाथ लग चुका है और यह सभी वीडियो व्हाट्सएप के वीडियो कॉल से बनाया गया है. अश्लील वीडियो की जांच साइबर सेल से करायी जा रही है. फिलहाल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details