बिहार

bihar

बिहार बोर्ड का कारनामा: मैट्रिक के परीक्षार्थी को बनाया अंधा

By

Published : Feb 2, 2021, 12:51 PM IST

बिहार बोर्ड ने मैट्रिक परीक्षा के छात्र के प्रवेश पत्र में उसको अंधा बना दिया है. इसके सुधार को लेकर परीक्षार्थी पिछले कई दिनों से विद्यालय और बिहार बोर्ड पटना का चक्कर लगा रहा है. लेकिन उनका प्रवेश पत्र अभी तक सुधार नहीं हुआ है.

शेखपुरा
मैट्रिक के परीक्षार्थी को बनाया अंधा

शेखपुरा: बिहार बोर्ड के लगातार तरह-तरह के कारनामे देखने को मिलते हैं. वहीं एक नया मामला शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत मनकौल गांव निवासी मैट्रिक के परीक्षार्थी कौशल कुमार के साथ हुआ.

ये भी पढ़ें ...काउंटडाउन शुरू: BJP ने फाइनल किए नाम, जल्द होगा नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार!

दरअसल, कौशल कुमार के द्वारा इस्लामिया हाई स्कूल से मैट्रिक की परीक्षा को लेकर फॉर्म भरा गया था. जिसमें उसका मैट्रिक परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र निर्गत किया गया. जिसमें उसे अंधा बना दिया गया है. इसके सुधार को लेकर परीक्षार्थी पिछले कई दिनों से विद्यालय और बिहार बोर्ड पटना का चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन उनका प्रवेश पत्र अभी तक सुधार नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें ...बिहार की सियासत से बड़ी खबर: डिप्टी सीएम तार किशोर से मिलने पहुंचे RJD के दो विधायक

इस बाबत कौशल कुमार ने बताया कि विद्यालय जाने पर उसे बिहार बोर्ड भेज दिया जाता है. जबकि बिहार बोर्ड के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. जिसको लेकर साथ ही उन्होंने बताया कि परीक्षा भी नजदीक आने वाली है. जिसके कारण उन्हें परीक्षा के दौरान काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details