बिहार

bihar

शेखपुरा: निलंबन की कार्रवाई से ममता कार्यकर्ता नाराज, जमकर काटा बबाल

By

Published : Aug 25, 2020, 3:56 AM IST

सीएस के कार्रवाई से नाराज ममता कर्मियों ने सोमवार को सदर अस्पताल उपाधीक्षक कार्यालय का घेराव कर जमकर बबाल काटा. साथ ही उन्होंने उपाधीक्षक के साथ धक्का-मुक्की भी किया.

Shiekhpura
Shiekhpura

शेखपुरा: सदर अस्पताल से बच्चा चोरी के मामले में सीएस डॉ.वीर कुंवर सिंह के द्वारा तत्काल प्रभाव से 4 ममता कार्यकर्त्ता को निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद कार्रवाई से नाराज ममता कर्मियों ने सोमवार को सदर अस्पताल उपाधीक्षक कार्यालय का घेराव कर जमकर बबाल काटा. इस दौरान ममता कार्यकर्ताओं निलंबन मुक्त करने की मांग को लेकर उपाधीक्षक के साथ धक्का-मुक्की भी किया.

दरअसल, 16 अगस्त को सदर अस्पताल से चकन्दरा गांव निवासी मुस्कान कुमारी के नवजात शिशु की चोरी हो गई थी. इस दौरान सदर अस्पताल के सीसीटीवी भी बंद था. इसके कारण बच्चा चोरी की घटना के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका, जिसको लेकर सीएस के द्वारा उपाधीक्षक से जांच प्रतिवेदन की मांग की गई थी.

जमकर काटा बबाल

तत्काल प्रभाव से कर दिया गया था निलंबित
उपाध्यक्ष के द्वारा 20 अगस्त को जांच प्रतिवेदन समर्पित किया गया था. जांच के आधार पर सीएस डॉ. वीर कुंवर सिंह ने सदर अस्पताल में कार्यरत अनिता देवी, नीलम देवी, मनसा देवी और तनिक देवी ममता कार्यकर्त्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. उपाधीक्षक ने उक्त मामले पुन जांच करने की बात कही. इसके बाद ममता कार्यकर्ता शांत हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details