बिहार

bihar

बिहार में कोरोना का खौफः शव छोड़ फरार हुए परिजन

By

Published : Apr 17, 2021, 8:48 PM IST

कोरोना संदिग्ध के शव को प्लास्टिक में पैक किए बगैर दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किए जाने पर परिजन शव को छोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद शव घंटों सड़क पर पड़ा रहा.

sheikhpura
sheikhpura

शेखपुराः जिले में एक कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई. परिजन दाह संस्कार के लिए शव को श्मशान ले जा रहा थे. उसी दौरान शव के प्लास्टिक में पैक नहीं होने की वजह से लोग विरोध करने लगा. जिसके बाद परिजन शेखपुरा रेलवे स्टेशन के पास एक होटल के गेट के सामने शव छोड़कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंः शनिवार को अब तक 7870 कोरोना मरीजों की पुष्टि, बाकां में BMP के ASI की गई जान

स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी. डीएम और सीएस को भी फोनकर मामले से अवगत कराया और शव हटवाने की गुहार लगाई. इसके बावजूद शव घंटों सड़क पर पड़ा रहा. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गय. लोग तरह-तरह की बातें करते रहे.

मृतक की पहचान शहर स्थित 'गोला पर' के पास रहने वाले केदार चौरसिया के 28 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों के अनुसार युवक को कुछ दिनों से सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

बता दें कि जिले में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. मरीजों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि से लोगों में दहशत का माहौल है. यहां रोजाना 40 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अप्रैल महीने में अभी तक 450 से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और 16 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details