बिहार

bihar

शेखपुरा: SDPO आवास से 500 मीटर की दूरी पर चोरों का उत्पात, नकदी सहित लाखों रुपये की चोरी

By

Published : Apr 29, 2021, 8:00 AM IST

जिले में चोरी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.बाईपास रोड स्थित एक मकान में चोरों का उत्पात देखने को मिला है. चोरों ने मकान में रहनेवाले सभी किराएदारों के घरों से लाखों की संपत्ति गायब कर दी है.

Sheikhupura
पीड़ित परिवार

शेखपुराःजिले में चोरी की घटनाएं फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन चोरों द्वारा चोरीकी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला शहर के एसडीपीओआवास के पांच सौ मीटर दूर बाईपास रोड का है. यहां पर स्थित एक मकान में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया है. बताया जाता है कि मकान में रहनेवाले किरायेदार शादी समारोह में गए हुए थे. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर का सारा सामान साफ कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःशेखपुराः एसपी ने एक लाख नकद, कार और बाइक के साथ पांच साइबर ठग को किया गिरफ्तार

1 लाख 20 हजार नकदी सहित लाखों की संपत्ति चोरी
जानकारी के अनुसार, मामला देर रात की है. एसडीपीओ आवास से पांच सौ मीटर दूर बाईपास रोड स्थित एक मकान में रह रहे सभी किराएदारोंके घरों में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया है. घटना के दिन कुछ किराएदार विभिन्न कामों से बाहर गए हुए थे, तो कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे. जिसके कारण पूरा मकान खाली पड़ा था. जिसका फायदा उठाकर चोरों ने मकान के सारे कमरों का सफाया कर दिया. मकान में रहनेवाले चार किराएदारों में से एक के घर से कुल 1 लाख 20 हजार नकदी सहित लाखों की संपत्ति चोरों ने गायब कर दी.

पीड़ित परिवार

इस बाबत किराएदार गगौर गांव निवासी प्रमोद महतो ने बताया कि वे पिछले 7 सालों से गगौर गांव निवासी श्रीचंद बिंद की बिल्डिंग में रहकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं. वहीं, 2 दिन पूर्व एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. जब बुधवार को वे घर वापस लौटे तो देखा कि ताला टूटा है और घर में रखे ₹1 लाख 20 हजार नकदी एवं लगभग ₹80,000 के जेवरात एवं अन्य सामान की चोरी कर ली गई है. वहीं, घटना की सूचना शेखपुराथाना को दी गयी है. मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

अन्य किरायेदारों के घरों में भी चोरों ने किया हाथ साफ
वहीं, अन्य दूसरे किराएदारों में से एक सरमेरा थाना अंतर्गत इसुआ गांव निवासी अधिक यादव ने बताया कि वे शेखपुरा में रहकर मोमोज बेचने का काम करते हैं. 2 दिन पूर्व अपने घर इसुआ जरूरी काम से गए थे. जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घर का दरवाजा तोड़कर लगभग ₹30 हजार से अधिक रुपये के सामान की चोरी कर ली.

इसके साथ ही बेलौनी गांव निवासी अमित कुमार ने बताया कि वे ड्राइविंग का काम कर अपना जीवन यापन करते हैं, जिसको लेकर वे रांची गए थे. जिसके कारण घर पर कोई नहीं था. उनके घर से भी चोरों ने लगभग ₹20,000 की संपत्ति चोरी कर ली है. इसके साथ ही गगौर गांव निवासी विपिन कुमार के घर में लगभग ₹30,000 की चोरी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details