बिहार

bihar

Sheohar News: पोखर में डूबने से महिला की मौत, पुलिस कर रही है मामले की जांच

By

Published : Jul 29, 2023, 2:33 PM IST

शिवहर में पोखर में डूबने से महिला की मौत हो गई है. महिला शौच के लिए घर से निकली थी जिस दौरान पोखर में पैर फिसलने से उसकी मौत हो गई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

शिवहर: बिहार के शिवहर में डूबने से एक महिला की मोत हो गई है. मामला श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र का है. जहां मसहा गांव में पोखर में डूबने से महिला की मौत हो गई है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि महिला शौच करने के बाद पोखर में हाथ धोने गई थी. इसी क्रम में पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चली गई. जिस कारण वो गहरे पानी में डूब गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

पढ़ें-बेगूसराय: कपड़ा धोने गयी एक महिला गड्ढे के पानी में डूबी, हुई मौत

पोखर में तैरता मिला महिला का शव: काफी देर तक महिला के घर नहीं पहुंचने पर घर वाले उसे खोजते हुए पोखर के पास पहुंच गए. जहां उन्होंने देखा कि महिला का शव पोखर के पानी में तैर रहा है. स्थानीय लोगों ने थाने को इस बात की सूचना दी. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई है.

महिला के हैं छोटे-छोटे बच्चे: थानाध्यक्ष ने आगे कहा कि शव की पहचान मसहा गांव निवासी लखीद्र राय के 30 वर्षीय पत्नी सरिता देवी के रूप में हुई है. थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना के विरुद्ध सनहा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा कि महिला की मौत कैसे हुई. मृत्तिका के दो छोटे-छोटे बच्चे भी है. महिला की आकस्मिक मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"महिला शौच करने के बाद पोखर में हाथ धोने गई थी. इसी क्रम में पैर फिसल जाने से वह पोखर में डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई है. महिला की पहचान लखीद्र राय के 30 वर्षीय पत्नी सरिता देवी के रूप में हुई है." -अजय कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details