बिहार

bihar

दिनदहाड़े हुई सीएसपी संचालक से 50 हजार की लूट, किसी को नहीं लगी भनक

By

Published : Aug 18, 2022, 5:58 PM IST

शिवहर में गौरी शंकर मठ

शिवहर में गौरी शंकर मठ में बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र यानी सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े 50 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए. मंदिर के पुजारी या पूजा करने आए लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

शिवहर : शिवहर जिले के तरीयानी थाना क्षेत्र के शिवहर-मुजफ्फरपुर सड़क पर स्थित गौरी शंकर मठ में बैंक के खाता धारकों के लिए ग्राहक सेवा केंद्र (Customer Service Point) है. इस सीएसपी संचालक से तीन अपराधियों ने हथियार के बल 50 रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए (CSP operator looted in Sheohar) और फरार हो गए.

ये भी पढ़ें :- CSP संचालक ने लूट का रचा स्वांग, पुलिस का चला डंडा तो बोला- मैं ही हूं लुटेरा

संचालक के शोर मचाने पर लोगों को चला पता : मंदिर के पुजारी और दर्शन करने आए लोगों को इसकी भनक तक नहीं लग पाई. अपराधियों के जाने के बाद संचालक ने शोर मचाया तो उसके बाद लोगों की जानकारी हुई. घटना के संबंध में एसडीपीओ संजय पांडे ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के हरनाही गांव का रहने वाला बी. कुमार नाम का एक व्यक्ति मंदिर परिसर में ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) का संचालन करता था. उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक की तरफ से घटना की जानकारी दी गई है.

ग्राहक बनकर आए थे तीन अपराधी : उसके अनुसार गुरुवार को दोपहर में अपाची बाइक से तीन अपराधी ग्राहक बन कर पहुंचे और अंदर घुस गए. हथियार के भय दिखा कर संचालक से पैसा और मोबाइल लूट कर फरार हो गए. संचालक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर वाहन चेकिंग और छापेमारी जारी है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :- शिवहर: यूको बैंक में 32 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा, सम्मानित हुए पुलिसकर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details