बिहार

bihar

शिवहर: MLA चेतन आनंद ने आंनद मोहन की रिहाई को लेकर उपवास रखने वाले लोगों के लिए किया आभार व्यक्त

By

Published : May 25, 2021, 10:19 PM IST

पूर्व सांसद आंनद मोहन की रिहाई के लिए उपवास रखने वाले लोगों के प्रति राजद विधायक चेतन आनंद ने आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में वे अपनी सजा अवधि से एक सप्ताह ज्यादा से करावास में यंत्रणा झेल रहे हैं.

चेतन आनंद
चेतन आनंद

शिवहर: स्थानीय राजद विधायक चेतन आनंद ने अपने पिता पूर्व सांसद आंनद मोहन की रिहाई के लिए उपवास रखने वाले लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है. विधायक ने कहा है कि झूठे मामले में निर्दोष होते हुए भी सजा पूरा करने के बाद भी सरकार ने उन्हें रिहा नहीं किया. उन्होंने ने भारतीय न्याय-व्यवस्था में आस्था रखते हुए पूरे धैर्य, संयम और शालीनता से अपनी सजा पूरी कर ली है. इस कोरोना काल में वे अपनी सजा अवधि से एक सप्ताह ज्यादा से कारावास में यंत्रणा झेल रहे हैं. उनके चाहने वालों का धैर्य टूट रहा है.

इसे भी पढ़ें:सैलरी से जनसेवा करेंगे RJD विधायक चेतन आनंद, मम्मी से पॉकेट मनी लेकर चलाएंगे खुद का खर्चा

25 मई को रखा था सामूहिक उपवास
विधायक ने कहा कि विगत 19 मई को सोशल मीडिया पर रिलीज आंनद मोहन और जस्टिस फॉर आंनद मोहन की ट्विटर ट्रेंड पर अपर सफलता के बाद 25 मई को लोगों ने सामूहिक उपवास रखा. साथ ही बिहार सरकार से उनकी सम्मानजनक रिहाई की मांग रखी है, जो खुद में अभूतपूर्व है.

ये भी पढ़ें:शिवहर अतिथि गृह में महागठबंधन दलों की हुई बैठक, विधायक चेतन आनंद भी रहे मौजूद

सम्पूर्ण क्रांति दिवस 05 से 17 जून
विधायक ने कहा कि आंदोलन की अगली कड़ी सम्पूर्ण क्रांति दिवस 05 से 17 जून तक चलेगा. जिसमें 05 लाख पोस्टकार्ड और ईमेल के माध्यम से मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, मुख्य न्यायाधीश उच्च न्यायालय, उच्चतम न्यायालय, राज्यपाल और राष्ट्रपति महोदय को भेजकर रिहाई की अपील करेंगे. इसके बाद भी रिहाई नहीं हुई तो 19 जून को देश स्तर पर एक वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से आगे के निर्णायक रणनीति पर विमर्श करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details