बिहार

bihar

Sheohar News : सड़क किनारे से मजदूर का शव बरामद, गुजरात जाने की थी तैयारी

By

Published : Aug 7, 2023, 9:01 PM IST

शिवहर में एक मजदूर की हत्या कर दी गयी है. सड़क किनारे से शव की बरामदगी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Sheohar Etv Bharat
Sheohar Etv Bharat

शिवहर :बिहार के शिवहर में मजदूर का शव बरामद हुआ है. जिले के तरियानी छपरा थाना क्षेत्र से लाश की बरामदगी हुई है. मृतक की शिनाख्त तरीयानी छपरा वार्ड नंबर 15 निवासी गणेश मांझी के 22 वर्षीय पुत्र वकील मांझी के रूप में हुई है. सड़क किनारे संदिग्ध हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें - Sheohar Murder: पड़ोसी के घर में बकरी घुसी तो महिला को पीट पीटकर मार डाला

शिवहर में युवक का शव मिला :मृतक के चाचा सुखदेव मांझी ने बताया है कि कल दो लड़का के साथ वकील दोपहर में कहीं गया था. देर शाम तक उसमें से एक लड़का वापस आ गया, लेकिन वह नहीं घर लौटा. दोनों रोजी-रोटी के लिए फिर से नए ठेकेदार के साथ गुजरात जाने की तैयारी कर रहा था. चाचा ने कहा कि मृतक को किसी भी व्यक्ति से कोई विवाद नहीं था फिर भी उसकी हत्या होने से हम लोग काफी दुखी हैं.

गुजरात में करता था मजदूरी : शव की बरामदगी के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के माता-पिता का पहले ही देहांत हो चुका है. वह अकेले घर में रहता था और गुजरात में मजदूरी का काम करता था. हाल ही में 15-16 दिन पूर्व वह अपने गांव आया था.

''मृतक के चाचा सुखदेव मांझी के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उसकी हत्या कैसे हुई? फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ सुराग मिलेगा. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा.''- अनिल कुमार, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details