बिहार

bihar

शिवहर: BJP विधायक के दामाद को अपराधियों ने मारी गोली

By

Published : Mar 9, 2020, 11:21 AM IST

Updated : Mar 9, 2020, 1:47 PM IST

शिवहर में अपराधियों ने चिरैया के भाजपा विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता के दामाद को गोली मार दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

sheohar
sheohar

शिवहर:जिले के शिवहर थाना क्षेत्र के चिमनपुर गांव में अपराधियों ने भाजपा विधायक के दामाद को बीती रात गोली मार दी. घटना के बाद परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया.

अपराधियों ने की फायरिंग
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक के दामाद दिवाकर कुमार बीती रात खाना खाकर हाथ धोने अपने घर के बाहर लगे चापाकल के पास गए. इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी और वहां से फरार हो गए.

पेश है रिपोर्ट

खतरे से बाहर हैं दिवाकर
दिवाकर कुमार को चार गोलियां लगी हैं. घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पस्ताल में भर्ती कराया. यहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया. हालांकि चार घंटे के ऑपरेशन के बाद दिवाकर के शरीर से सारी गोलियां निकाल ली गई. डॉक्टरों के मुताबिक अभी वह खतरे से बाहर है. बता दें कि दिवाकर कुमार चिरैया के भाजपा विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता का दामाद है.

Last Updated :Mar 9, 2020, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details