बिहार

bihar

शिवहर में एसिड अटैक: जमीन विवाद में फेंका ACID, चपेट में आ गया राहगीर, हालत गंभीर

By

Published : Dec 11, 2022, 4:24 PM IST

शिवहर में जमीन विवाद (Land dispute in Sheohar) के दौरान हुए एसिड अटैक में विपक्षी की जगह एक राहगीर शिकार हो गया. गंभीर हालत घायल को मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Acid Attack In Sheohar
Acid Attack In Sheohar

शिवहरःबिहार के शिवहर शहर में जमीन विवाद के दौरान विपक्षी पर फेंके गये एसिड का शिकार एक राहगीर हो (Acid Attack In Sheohar One Injured ) गया. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. एसिड अटैक वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने पीड़ित राहगीर को सरोजा सिताराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बेहतर उपचार के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है. एसिड अटैक का यह मामला शिवहर के मेन रोड स्थित गुदरी बाजार इलाके की है.

ये भी पढ़ें-पटना में एसिड अटैकः जमीन विवाद में महिला पर तेजाब से हमला, मिल रही थी धमकी

"गुदरी बजार में जमीन विवाद को लेकर सीताराम साह और मुरारी कुमार के बीच झगड़ा हो रहा था. सीताराम साह की ओर से अपने विपक्षी पर एसिड फेंका गया. इसी क्रम में वहां से गुजर रहे राहगीर चपेट में आ गया, जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. एसिड की चपेट में राहगीर की पहचान 26 वर्षीय अजय कुमार के रूप में की गई है. अजय फूल बेचने का काम करता है."-सामर्थ्य कुमार, थानाध्यक्ष

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तारःशिवहर नगर थाना थानाध्यक्ष सामर्थ्य कुमार ने बताया कि एसिड अटैक के शिकार युवक की पहचान शिवहर शहर के वार्ड 13 निवासी रामसेवक भगत के पुत्र 26 वर्षीय अजय भगत के रूप में की गई है. अजय फूल बेचने का काम करता है. एसिड अटैक पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए नामजद सीताराम को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

क्या है मामलाःशिवहर शहर के गुदरी बाजार इलाके में जमीन विवाद को लेकर सीताराम साह और मुरारी कुमार के बीच झगड़ा हो रहा था. इसी दौरान सीताराम साह ने मुरारी साह को टॉरगेट कर एसिड फेंका था. हमले में मुरारी साह तो बच गया, लेकिन रास्ते से गुजर रहे 26 वर्षीय अजय भगत एसिड के चपेट में आ गया. अजय फूल बेचने का काम करता है. शिवहर में एसिड अटैक की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

ये भी पढ़ें-Buxar Crime: पति ने पत्‍नी पर फेंका तेजाब, चेहरा झुलसा, गंभीर हालत में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details