बिहार

bihar

शिवहर में पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 38 शराब कारोबारी और शराबियों को पकड़ा

By

Published : Dec 20, 2022, 10:25 PM IST

शिवहर में शराब कारोबारी और शराबियों को पकड़ने के लिए पुलिस का विशेष चेकिंग अभियान चल रहा है. अभियान का नेतृत्व जिले के एसपी अनंत कुमार राय कर रहे हैं. इस अभियान के दौरान जिले भर में कई जगहों पर छापेमारी की गई. जिसमें 38 लोगों की गिरफ्तारी (Liquor smugglers arrested by Sheohar police) हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

शिवहर में पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 38 शराब कारोबारी और शराबियों को पकड़ा
शिवहर में पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 38 शराब कारोबारी और शराबियों को पकड़ा

शिवहर:बिहार के शिवहर मेंपुलिस को बड़ी कामयाबीमिली है. जिले में एसपी अनंत कुमार राय (Sheohar SP Ananth Kumar Rai) के निर्देश पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने विशेष तैयारी की है. इसी क्रम में एसपी अनंत कुमार राय ने शिवहर जिले में शराब माफियाओं पर रोक लगाने के लिए विशेष चेकिंग अभियान चलाया. जिसमें कुल 38 लोगों की गिरफ्तारी हुई (Liquor smuggler arrested in Sheohar ) है. जिसमें 31 शराबी और शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य कांडों में 07 की गिरफ्तारी की गई है.

यह भी पढ़ें:सहरसा में 352 लीटर विदेशी शराब बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार


एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि विशेष अभियान के दौरान कुल 38 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें 31 शराबी और शराब कारोबारी हैं. वही दो मोटरसाइकिल और 22 लीटर शराब बरामद किया गया है. वाहन चेकिंग से 48 हजार रूपये की राजस्व वसूली की गई है. शराब कारोबारियों एवं शराबियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा इसी प्रकार आगे भी लगातर कार्रवाई की जाती रहेगी.

गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई:शिवहरएसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि सभी गिरफ्तार किए गए शराब तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इनके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इनसे पूछताछ चल रही है. ताकि शराब तस्करी से जुड़े अन्य कारोबारियों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जा सके. उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपराधियों, शराब कारोबारी और शराबियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने विशेष तैयारी की है.

"विशेष अभियान के दौरान कुल 38 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें 31 शराबी और शराब कारोबारी हैं. वही दो मोटरसाइकिल और 22 लीटर शराब बरामद किया गया है. वाहन चेकिंग से 48 हजार रूपये की राजस्व वसूली की गई है. शराब कारोबारियों एवं शराबियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा इसी प्रकार आगे भी लगातर कार्रवाई की जाती रहेगी.":- अनंत कुमार राय, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details