बिहार

bihar

LIVE VIDEO: बहन से सांप को राखी बंधवा रहा था भाई तभी नाग ने काटा, युवक की मौत

By

Published : Aug 22, 2021, 3:57 PM IST

Updated : Aug 22, 2021, 4:17 PM IST

सारण
सारण

बिहार के सारण (Saran) जिले में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के दिन एक भाई के लिए सर्प प्रेम जानलेवा साबित हुआ. देखें वीडियो..

सारण:बिहार के सारण (Saran) में एक शख्स के लिए रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के दिन सांपों (Snakes) को राखी (Rakhi) बंधवाना जानलेवा साबित हुआ. दरअसल, एक दशक से ज्यादा समय से सांपों को पकड़कर उनके जख्म का इलाज कर सांपों को जीवनदान देने और सर्प दंश से पीड़ित सैकड़ों लोगों को स्वस्थ्य करने वाला 25 वर्षीय मनमोहन उर्फ भूअर खुद सांप के काटने का शिकार हो गया. सांंप के काटने से मनमोहन की मौत हो गई. मृतक जिले के मांझी सीतलपुर का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें-जब जान पर बन आई तो 4 साल के प्रिंस ने 4 फीट के कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला

घटना रविवार की सुबह तब हुई जब मनमोहन उर्फ भूअर दो विषैले नागों की पूंछ पकड़कर अपनी बहनों से उन्हें राखी बंधवा रहा था. दर्जनों लोगों की उपस्थिति में सांपों के साथ प्यार भरे करतब के दौरान सांप ने उसे काट लिया. सांप के काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

आसपास के गांवों में मनमोहन को सांपों का सच्चा मित्र कहा जाता था. लोग उसे बहुत ही सम्मान की नजर से देखते थे. आसपास के गांवों में जब भी किसी को सांप काट लेता था तो लोग उसे आदर के साथ बुलाते थे. इतना ही नहीं वो रहस्यमय तरीके से पीड़ित को स्वस्थ्य भी कर देता था. यही नहीं ये भी दावा किया जाता है कि वो मोबाइल पर बात करते हुए भी मंत्रों के सहारे सांप का जहर उतार दिया करता था. सांपों को सुरक्षित रखने के लिए वो कुंड और जाल का इस्तेमाल करता था.

ये भी पढ़ें-पटना: बाढ़ से बचने के लिए गंगा घाट पर आ रहे हैं सांप और बिच्छू

सांप के काटने से उसकी मौत की खबर लोगों के गले नहीं उतर रही है. लोग अचानक से हुई मनमोहन की मौत की खबर पर विश्वास नहीं कर रहे हैं. कुल मिलाकर पर्यावरण प्रेमी मनमोहन की मौत की खबर से मांझी, एकमा और आसपास के लोग स्तब्ध हैं.

ये भी पढ़ें-कोबरा सांपों का ये अद्भुत नजारा देख दंग रह जाएंगे आप

ये भी पढ़ें-जब कोबरा ने उगला 2 फीट का सांप, नजारा देख लोगों के उड़े होश

ये भी पढ़ें- VIDEO: शिकारी हो गया शिकार, अजगर को निगल गया किंग कोबरा

Last Updated :Aug 22, 2021, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details