बिहार

bihar

Saran News: प्रेम प्रसंग में पिटाई से घायल युवक की अस्पताल में मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 31, 2023, 9:32 PM IST

प्रेम प्रसंग में पिटाई के बाद घायल युवक की मौत हो गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

छपरा में युवक हत्या
छपरा में युवक हत्या

सारण:बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की पिटाई के बाद इलाज के दौरान मौत का मामला सामने आया है. युवक की मौत के बाद पुलिस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला मशरक थाना क्षेत्र के धौरी गोपाल गांव का है. जहां के रहने वाले युवक की प्रेम प्रसंग में पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल होने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद युवक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया.

ये भी पढ़ें: सारण में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

इलाज के दौरान मौत:मृतक की पहचान धौरी गोपाल गांव निवासी राजेंद्र साह का 25 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार साह के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि रात में गांव के लड़कों के साथ मोटरसाइकिल से कहीं गया था. वह कहां जा रहा है किसी को नहीं बताया. वहीं शादी समारोह से भोजन बनाकर आ रहे मजदूर युवक को गोढ़ना स्टेडियम के पास घायल देख परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए निजी क्लीनिक और सदर अस्पताल छपरा ले गये. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

"रात में गांव के लड़कों के साथ मोटरसाइकिल बिना बताये कही गया था. गांव को लोगों ने चाकू से हमलाकर मार दिया है. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई."- युवक की मां

पुलिस कर रही जांच:मौत के बाद शव को परिजन गांव लेकर चले आए और थाना पुलिस को सूचना दी. बताया कि युवक का प्रेम प्रसंग किसी लड़की से था. रात में लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट कर घायल कर दिया. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने गोढ़ना स्टेडियम से क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना को लेकर इलाके में अलग-अलग चर्चाओं का बाजार बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details