बिहार

bihar

छपरा: अपहरण का मामला निकला झूठ, प्रेमी के साथ ससुराल गई युवती

By

Published : Nov 6, 2020, 9:16 AM IST

छपरा में 11 अक्टूबर को एक मामला दर्ज किया गया था. जिसमें एक लड़की के अपहरण का जिक्र किया गया था. खबर मीडिया में आने के बाद सामने आई लड़की ने कोर्ट को बताया कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी.

young woman kidnapping case found to be false
युवती अपहरण का मामला झूठा

छपरा:नगर थाना क्षेत्र के सरकारी बाजार मोहल्ले में एक युवती का अपहरण करने का मामला झूठा पाया गया है. अपहृत युवती ने गुरुवार को व्यवहार न्यायालय में उपस्थित होकर कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ है, बल्कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के संग गई थी और उसी के साथ रहना चाहती है.

'नहीं हुआ था अपहरण, मर्जी से गए थे साथ'
इस मामले में साहिबगंज सुनार पट्टी मोहल्ले के निवासी अंशु कुमार को नामजद किया गया था. वहीं युवती ने नगर थाने में पहुंचकर पुलिस से कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ है, बल्कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के संग गई थी. इसके बाद पुलिस ने सदर अस्पताल में उसका मेडिकल जांच कराया और व्यवहार न्यायालय में पेश किया. युवती ने अपहरण के मामले को झूठा बताते हुए प्रेमी के संग शादी कर लेने और उसके घर जाने की बात कही.

प्रेमी के साथ गई ससुराल
न्यायालय ने युवती को उसके प्रेमी के घर जाने की इजाजत दे दी. युवती के इस बयान के बाद इस मामले का पूरी तरह से पटाक्षेप हो गया है. वह अपने प्रेमी के संग अपने ससुराल चली गई है. इस मामले को लेकर नगर थाना की पुलिस काफी परेशान थी और इसके लिए वह कई स्थानों पर छापेमारी भी कर चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details