बिहार

bihar

Saran News: बोलेरो ने महिला को रौंदा, घटनास्थल पर ही हुई मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jun 14, 2023, 8:42 PM IST

बिहार के सारण में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. एक अनियंत्रित बोलेरो ने महिला को रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सारणः बिहार के सारण में सड़क हादसे में महिला की मौत (Road Accident In Saran) हो गई. घटना जिले के मशरक एनएच 227 ए की है, जहां यदु मोड़ पर अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर से महिला की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंःAccident in Patna: स्टंट के चक्कर में बाइक सवार 2 छात्रों की मौत, बर्थडे पार्टी से लौटने के दौरान कार से टक्कर

लोगों ने किया सड़क जामः मृतक की पहचान जिले के मशरक बहरौली पंचायत के शेखपुरा गांव की घाना देवी 58 वर्ष पति स्व हिरामन महतो के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला पैदल बाजार जा रही, इसी दौरान बोलेरो ने कुचल दिया. आसपास के लोग जब तक दौड़कर पहुंचते तब तक बोलेरो तेज गति से भाग निकला. इधर, महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मशरक पुलिस को फोन से इस घटना की सूचना दी गई. बावजूद इसके एक घंटे बाद घटनास्थल पर गश्ती पुलिस पहुंची. सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझाकर आवागमन बहाल कराया गया.

परिजनों ने की कार्रवाई की मांगः घटनास्थल पर पहुंचे पुअनि मुकेश कुमार सिंह ने स्वयं शव को एक वाहन में उठाकर लदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृत महिला पैदल शेखपुरा गांव जा रही थी. महिला की पहचान होते ही मशरक रिश्तेदार बहन के बेटा धर्मेंद्र महतो वार्ड पार्षद सिकंदर कुमार सहित अन्य लोगों के साथ रोते बिलखते थाना पहुंचे. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. परिजनों ने मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details