बिहार

bihar

Chapra Road Accident: सड़क दुर्घटना में नवविवाहिता की गई जान, इसी माह हुई थी शादी

By

Published : Jun 17, 2023, 7:59 PM IST

छपरा में रफ्तार के कहर ने एक नवविवाहिता की जान ले ली. महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल लौट रही थी. इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला बुरी तरह घायल हो गई और पटना ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

छपरा: बिहार के छपरा में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामले में एक नवविवाहिता की जान जान चली गई. यह घटना गरखा थाना क्षेत्र के पिरौना गांव के पास की है. यहां दो बाइक की टक्कर में गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि अवतारनगर थाना क्षेत्र के पिरौना गांव के पास आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर अपने पति के साथ लौट रही थी. इसी दौरान दुर्घटना हो गई.

ये भी पढ़ें: Chapra Road Accident: पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

पीछे से एक तेज रफ्तार बाइक ने मार दी टक्कर: यह सड़क दुर्घटना छपरा दिघवारा मुख्य मार्ग पर पिरौना के पास हुई. नवविवाहिता जिस बाइक पर सवार थी, पीछे से आ रही एक बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. उसे पहले सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन पटना पहुंचने के पूर्व ही उसकी मौत हो गई.

इसी माह हुई थी शादी: गौरतलब है कि पिरौना निवासी आनंद अनुज का विवाह इसी माह एक जून को छाया कुमारी के साथ सम्पन्न हुआ था और आनंद के साथ छाया छपरा स्थित एक होटल में आयोजित अपनी बुआ के पुत्र के विवाह में शामिल होने गई थी. वहां शादी संपन्न होने के बाद दोनों पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर अपने घर आ रहे थे. तभी सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए. इस घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details