बिहार

bihar

छपराः छपरा में गोली मारकर अज्ञात युवक की हत्या

By

Published : Sep 26, 2021, 2:32 PM IST

1
1

छपरा में एक अज्ञात युवक का शव झाड़ी में मिला है. शव के पास से एक कारतूस भी मिला है. पुलिस को मामले में कोई सुराग नहीं मिला है.

सारणः बिहार के सारण जिले (Chapra District) के कोपा थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बरामद शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इन्हें भी पढ़ें-सारण में युवाओं ने मनवाया प्रतिभा का लोहा, श्वेता..आशीष और मनीष ने UPSC में लहराया परचम

मिली जानकारी के अनुसार, कोपा थाना क्षेत्र के पियानो बसडीला से नटवर जाने वाले बांध के समीप झाड़ी से दुर्गंध आ रहा था. दुर्गंध पर आसपास जमा लोगों ने देखा तो झाड़ी में एक शव मिला. सूचना मिलने के बाद कोपा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह पूरे दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपाल भेज दिया.

इन्हें भी पढ़ें- रश्मि ने घर बैठे सेल्फ स्टडी से पाई UPSC में कामयाबी, कोचिंग न कर पाने वाले छात्रों की दी ये सला

घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. मृत युवक काले रंग का टी शर्ट तथा जिंस पैंट पहना हुआ है. युवक को गोली मारकर हत्या की गयी है. शव को देखने से लग रहा है कि दो-तीन दिनों पूर्व की है. पुलिस शव को पहचान कराने के लिए सोशल मीडिया तथा आसपास के थानों से सम्पर्क कर रही है. पुलिस को अंदेशा है कि अपराधियों ने कहीं और हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के लिए सुनसान जगह पर लाकर शव को फेंक दिया है. इसकी जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या किस कारण हुई है, इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details