बिहार

bihar

सारण: नहाने के दौरान सरयू नदी में डूबने से 2 युवकों की मौत

By

Published : Apr 14, 2021, 5:09 PM IST

सारण में सरयू नदी स्थित करियावा बाबा घाट के किनारे दो युवकों की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों ने युवकों की खोजबीन शूरू की. कुछ देर बाद दोनों शवों को बरामद कर लिया गया.

सरयू नदी
सरयू नदी

सारण(छपरा): जिले के रिविलगंज प्रखंड में बुधवार सुबह सरयू नदी (करियावा बाब घाट) में स्नान करने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. मृतक युवक रिविलगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 के सुरेश कुमार और ओम कुमार सिंह बताए जाते हैं. वहीं, पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कागजी कार्रवाई कर रही है.

एक को बचा लिया, दो युवक डूब गये
जानकारी के मुताबिक, सरयू नदी स्थित करियावा बाब घाट पर छह की संख्या में युवक नहाने गए थे. अचानक गड्डे में पैर चले जाने से तीन युवक डूबने लगे. साथ में गए युवकों ने एक को तो बचा लिया लेकिन अन्य दो युवकों को बचाने में विफल रहे. डूबने से दोनों युवकों की मौत हो गई.

पढ़ें: छपरा: नदी में डूबने से युवक की मौत, परिजन ने कराई FIR दर्ज

नदी से बरामद शव
घटना की सूचना मिलते ही रिविलगंज पुलिस सहित अंचलाधिकारी संगीता कुमारी घटना स्थल पहुंचीं. इस दौरान गोताखोरों की टीम की मदद से दोनों युवकों का शव बरामद किया गया. वहीं, ग्रामीणों और परिजनों ने मुआवजे की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details