बिहार

bihar

Chapra News: छपरा में सरयू नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत, मचा कोहराम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 11, 2023, 4:12 PM IST

छपरा में सरयू नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई. कुछ लड़के रविवार को शौच के लिए नदी तट पर गए थे. पैर फिसलने से दो किशोर गहरे पानी में चले गए थे, जिनका शव सोमवार को बरामद किया गया.

छपरा में सरयू नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत
छपरा में सरयू नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत

छपरा: जिले में दर्दनाक हादसाहुआ है. शहर के निचले इलाके रिविलगंज थाना अंतर्गत दीलिया रहीमपुर स्थित सरयू नदी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ ही ग्रामीण आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. काफी खोजबीन के बाद दोनों किशोरों का शव बरामद कर लिया गया. शव बरामद होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई. गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

पढ़ें-Bhagalpur News : मधेपुरा के छात्र की भागलपर में डूबने से मौत..लाॅज में रहकर कर रहा था पढ़ाई

छपरा में नदी में डूबने से दो की मौत: मृत दोनों किशोर छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत रतनपुरा ओझा टोली मोहल्ला निवासी बताए जाते हैं. एक किशोर स्थानीय निवासी अरविंद कुमार का 14 वर्षीय पुत्र मंगलम कुमार बताया गया है. वहीं दूसरा किशोर प्रमोद कुमार राम का 14 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार बताया गया है. इस सूचना के बाद थाना पुलिस ने दोनों किशोरों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. दोनों शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को अंतिम संस्करा के लिए सुपुर्द कर दिया गया.

शौच के लिए गए थे कुछ लड़के: सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान मृत दोनों किशोर के परिवार वालों ने बताया कि मोहल्ले से कुछ लड़के शौच करने के लिए नदी तट गए थे, जहां दो किशोर पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले गए. जिसके कारण उनकी मौत हो गई. तब तक अंधेरा होने के कारण शव की तलाश नहीं हो पाई. आज सुबह से ही गोताखोरों की मदद से नदी में उनकी तलाश की जा रही थी. काफी मशक्कत के बाद दोनों किशोर का शव नदी से बरामद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details