बिहार

bihar

सारण: गश्ती के दौरान तीन सौ लीटर देशी शराब बरामद, तस्कर फरार

By

Published : Sep 20, 2020, 3:45 PM IST

सारण में पुलिस ने गश्ती के दौरान तीन सौ लीटर देशी शराब बरामद किया है. इस दौरान दो तस्कर कार छोड़कर मौके पर से फरार हो गये.

saran
तीन सौ लीटर देशी शराब बरामद

सारण: चुनाव की तिथि की अभी घोषणा नहीं हुई है. लेकिन क्षेत्र में शराब की खेप लाने का सिलसिला शुरू हो गया है. जबकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. बनियापुर पुलिस ने शनिवार की सुबह देशी शराब की बड़ी खेप बरामद किया है. देशी शराब को विक्रय के लिए कार में रखकर छपरा से बनियापुर एनएच के रास्ते लाया जा रहा था.

पुलिस ने किया पीछा
तस्कर जैसे ही बनियापुर मुख्य बाजार के पुल के पास पहुंचे, तो वहां पुलिस गश्ती कर रही थी. पुलिस को देखकर शराब तस्कर कार लेकर भागने की फिराक में थे. कार को वापस भागते देख पुलिस ने उसका पीछा किया.

तीन सौ लीटर देशी शराब बरामद

कार छोड़कर तस्कर फरार
पुलिस को पीछा करते देख कार में सवार दो तस्कर कार छोड़ फरार हो गए. मौके से कार को बरामद किया गया है. जांच के बाद कार में प्लास्टिक के बोरे में भर कर शराब रखा पाया गया. जो लगभग तीन सौ लीटर है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस उत्पात निषेध अधिनियम एक्ट के तहत अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है. बरामद कार के आधार पर ही तस्करों का पता लगाने में पुलिस जुटी है. थानाध्यक्ष रितेश मिश्रा ने बताया कि जल्द ही तस्करों के विषय में पता लगा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details