बिहार

bihar

Chhapra Crime News : महिला से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2021, 12:23 AM IST

Updated : Jul 9, 2021, 1:47 AM IST

छपरा पुलिस ने गैंगरेप वायरल वीडियो मामले में संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है. वहीं इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

Chhapra gangrape viral video case
Chhapra gangrape viral video case

सारण : बिहार के छपरा (Chhapra) जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के गोसी अमनौर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म से संबंधित वायरल वीडियो के मामले में छपरा पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस मामले में तीन लोगों (Three Arrested) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस की मानें तो घटना की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : Saran News : झोलाछाप डॉक्टर ने बुखार के इलाज में लगाया 'मौत का इंजेक्शन'

छपरा पुलिस ने बताया कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे कड़ी से कड़ी सजा दी जायगी. असामाजिक व अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहनेवाले किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा. वहीं यह वीडियो कब का है? पीड़ित महिला कौन है ? इसमें कितने लोग शामिल हैं? इसकी सत्यता जांच के बाद ही स्पष्ट होगी. इस मामले में विशेष जानकारी देने से पुलिस परहेज कर रही है.

यह भी पढ़ें -सिर्फ 15 दिन हुए थे उसकी शादी के, दहेज में बाइक नहीं मिला तो मार डाला

बता दें कि वायरल वीडियो का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है. पकड़े गए लोगों के साथ वह मोबाइल फोन को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. जिस मोबाइल फोन से वीडियो बनाया गया है. वीडियो में महिला से दुराचार करने वाले व्यक्तियों के नाम सर्वजीत राय पिता बिजली राय, दिलीप सिंह पिता स्वर्गीय ललन सिंह, लालबाबू राम पिता अशरफी राम सभी गोसी अमनौर के निवासी हैं. अमनौर पुलिस ने इस संबंध में पकड़े गए अपराधियों पर 376 / 120 बी, 201/34 भारतीय दंड विधान 67, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 के तहत मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही जब्त मोबाइल को एफएसएल लैब में जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-Saran Crime News: परसा में ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या, गिरफ्तारी की मांग पर सड़क जाम

Last Updated :Jul 9, 2021, 1:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details