बिहार

bihar

छपरा में तेज प्रताप यादव का रोड शो, मेयर कैंडिडेट के पक्ष में किया प्रचार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 8, 2024, 11:07 AM IST

Tej Pratap In Chapra: छपरा में मेयर प्रत्याशी के पक्ष में मंत्री तेज प्रताप यादव ने रोड शो किया. इस दौरान उनके काफिले के साथ भारी संख्या में समर्थकों में भाग लिया. इस बार के पद के लिए 17 उम्मीदवार मैदान में उतरे हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेयर उम्मीदवार के लिए रोड शो

छपरा: बिहार के छपरा में मेयर चुनावका दिन नजदीक आ रहा है, इसे लेकर मेयर उम्मीदवारों का संपर्क अभियान तेजी से बढ़ता जा रहा है. मेयर प्रत्याशी पूरी जी जान लगाकर छपरा नगर निगम के मेयर बनने का प्रयास कर रहे हैं. मेयर के चुनाव के लिए 17 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है और सभी चुनाव प्रचार मे लगातार दिन-रात एक कर रहे हैं. इसी कड़ी में छपरा नगर निगम के मेयर पद के उम्मीदवार रवि कुमार रौशन उर्फ गुड्डू के पक्ष में बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव छपरा भी छपरा में रोड शो करते नजर आए.

इस मेयर प्रत्याशी के लिए की अपील: तेज प्रताप ने रवि कुमार रौशन उर्फ गुड्डू के पक्ष में रोड शो किया. मंत्री जिधर से भी गुजरे, उधर लोगों का तांता लग गया और सड़के जाम हो गई. तेज प्रताप ने मेयर पद के लिए रवि रौशन उर्फ गुड्डू को जिताने की जनता से अपील की है. उन्होंने कहा कि "रवि रौशन को जिताएं इससे छपरा का विकास होगा, वह एक कर्मठ युवा हैं."गौरतलब हो कि रवि रौशन आरजेडी से जुड़े हुए हैं और लगातार उसके पक्ष में कार्य करते हैं.

कब है मतदान: छपरा में मेयर पद के लिए 22 जनवरी को वोट डाले जाएंगे और 24 जनवरी को मतो की गिनती होगी और परिणाम आएंगे. इस बार का चुनाव अपने आप में काफी रोचक है क्योंकि एक पूर्व महिला मेयर चुनाव मैदान में हैं जबकि नगर निगम की प्रथम महिला मेयर प्रिया देवी का कुछ दिन पहले डेंगू से मौत हो जाने के कारण उनके पति मिंटू कुमार भी चुनाव मैदान में हैं. वहीं पूर्व मेयर राखी गुप्ता की देवरानी इंजीनियर चांदनी प्रकाश भी चुनाव मैदान में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details