बिहार

bihar

शवयात्रा पर ऐसा जश्न नहीं देखा होगा, अर्थी के सामने बेटों-पोतों ने किया डांस

By

Published : Aug 10, 2021, 11:06 PM IST

कंधे पर पिता का शव लिए बेटों ने भोजपुरी गाने पर थिरक रही आर्केस्ट्रा डांसर के साथ ठुमके लगाए. अंतिम यात्रा इस तरह निकाली गई जैसे कोई बारात हो. घटना बिहार के सारण (Saran) जिले की है.

Son dance in front of dead body
अनोखी शव यात्रा

सारण:काली काली अंखिया में काला काला काजल... गाने पर आर्केस्ट्रा डांसर के साथ लय मिलाकर कमर नचाता यह युवक 104 साल के उस बुजुर्ग का रिश्तेदार है, जिसने चंद घंटे पहले ही दम तोड़ा है. बुजुर्ग की अर्थी के सामने उसके बेटों और पोतों ने जमकर ठुमके लगाए. अंतिम यात्रा रंगीन बनाने के लिए डीजे और महिला डांसर को भी बुलाया गया था. घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है.

यह भी पढ़ें-जहरीला पदार्थ खाने से युवती की मौत, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

घटना बिहार के सारण (Saran) जिले के एकमा प्रखंड के साधपुर की है. 104 साल के भोला यादव की मौत हो गई थी. परिजनों ने अंतिम यात्रा को डांस और म्यूजिक से चर्चित बना दिया. अब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर भोजपुरी गाने पर डांसर ठुमके लगा रही है.

देखें वीडियो

शव को कंधा देते हुए लोग भी उसके साथ झूमते नजर आ रहे हैं. अंतिम यात्रा एकमा के साधपुर से निकलकर डुमाई गढ़ शमशान घाट पहुंची. इसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए. वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने बताया कि भोला यादव 104 साल की उम्र में दुनिया से गए. उनकी अंतिम यात्रा को यादगार बनाने के लिए डांसर और ऑकेस्ट्रा का कार्यक्रम रखा गया था. भोला यादव अपने पीछे चार बेटों और नाती-पोतों से भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं.

यह भी पढ़ें-दरभंगा: एक महीने से लापता शिक्षक का मिला शव, हत्या या दुर्घटना, उलझी गुत्थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details