बिहार

bihar

छपरा: सोनपुर में कई समाजसेवी संस्थाओं ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, सामग्री का किया वितरण

By

Published : May 15, 2021, 9:03 PM IST

लॉकडाउन के दौरान लोगों की सहायता के लिए समाजसेवियों ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है. युग संस्कृति न्यास के सदस्यों ने लोगों के मास्क, सैनिटाइजर आदि बांटने में लगे हुए हैं.

मास्क और सैनिटाइजर का वितरण
मास्क और सैनिटाइजर का वितरण

छपरा:कोरोना महामारी के रक्षक आर्मी के नौजवान लोगों को बीच ऑक्सीजन, मास्क, सैनिटाइजर और दवा उपलब्ध कराने में लगे हुए हैं. इस देख समाजसेवियों ने गरीबों के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. युग संस्कृति न्यास के सदस्यों ने दिल्ली के डिप्टी कमांडेंट और पहाड़ीचक के कर्मठ लगनशील और समाजसेवी राकेश निखज के निर्देशन में पीपीई किट, मास्क, सैनिटाइजर की व्यवस्था उपलब्ध कराई है.

इसे भी पढ़ें:मधुबनी: बाढ़ पीड़ितों के बीच किया गया राहत सामग्री का वितरण

लोगों के बीच बांचा गया सामाग्री
राकेश निखज ने बताया कि गरीब रक्षक आर्मी के नौजवानों के हिम्मत और ईमानदारी को देखते हुए उनका हौसला अफजाई और उद्देश्य को मजबूत करने के लिए सामग्री को सुपुर्द किया गया है. इसके साथ ही कार्यालय के सभी युवाओं को मास्क, सैनिटाइजर और पीपीई किट दिया गया है. इस कर्मठ यौद्धा को धन्यवाद भी दिया गया.

ये भी पढ़ें:बेतिया: गूंज संस्था गरीबों के लिए बनी मसीहा, राहत सामग्री का किया गया वितरण

ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर की मांग
इस दौरान ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर उपलब्ध करवाने की भी मांग की गई. वहीं दिल्ली के डिप्टी कमांडेंट राकेश निखिज ने आश्वस्त किया कि सभी जरुरत सामाग्री या सुविधा उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा. क्योंकि समाज से बड़ा कोई सेवा नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details