बिहार

bihar

बोले नीतीश के मंत्री शाहनवाज हुसैन- 'शराब का नाम भी बिहार में सबको भूलना होगा'

By

Published : Nov 14, 2021, 12:10 PM IST

Updated : Nov 14, 2021, 12:34 PM IST

बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन

बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके बेतुका हवा-हवाई बातों का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा. शराब का नाम भी बिहार में सबको भूलना होगा.

सारण:बिहार के सारण जिले केमशरक में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे बिहार उद्योग मंत्री शाहनावज हुसैन (Bihar Industry Minister Shahnawaz Hussain) ने बिहार में जहरीली शराब काडं को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं इस पर संज्ञान ले चुके हैं. शीघ्र कठोर निर्णय सबके सामने होगा. शराब का नाम भी बिहार में सबको भूलना होगा. बिहार के मुखिया नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की अगुआई में एनडीए (NDA) सरकार 5 साल का कार्यकाल भी पूरा करेगी.

ये भी पढ़ें-Exclusive: संघर्षों भरा रहा पद्मश्री दुलारी देवी का जीवन, मिथिला पेंटिंग से मिली पहचान
दरअसल, मशरक के सोनौली गांव में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने जाने के दौरान मशरक मोड़ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री का भव्य स्वागत किया. जहरीली शराब से लगातर हो रही मौत को लेकर पूछे गए सवाल पर उद्योग मंत्री ने कहा कि- 'मुख्यमंत्री स्वयं इस पर संज्ञान ले चुके हैं. शीघ्र कठोर निर्णय सबके सामने होगा. शराब का नाम भी बिहार में सबको भूलना होगा. नीतीश सरकार बिहार को रोजगारपरक बनाते हुए विकास को लेकर प्रतिबद्ध है और रहेगी. शराब के खेल में लगे लोग जेल के अंदर होंगे.'

ये भी पढ़ें-युवा पत्रकार को जिंदा जलाकर शव झाड़ियों में फेंका, नर्सिंग होम संचालकों पर आरोप
बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन नेविपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके बेतुके हवा-हवाई बातों का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अगुआई में बिहार में एनडीए सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी. बिहार की पहचान नवस्थापित उद्योग केंद्रों की स्थापना से होगी.

देखें वीडियो

इस दिशा में तेजी से काम चल रहा है. उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने मशरक में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज पूरे बिहार में उद्योग केंद्र के स्थापना को लेकर माहौल बनने लगा है. इतना ही नहीं उन्होंन ये भी कहा कि-'बिहार की पहचान नवस्थापित उद्योग केंद्रों की स्थापना से होगी. इस दिशा में तेजी से काम चल रहा है.'

ये भी पढ़ें-IITF Bihar Pavilion: इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर में दिखेगी आत्मनिर्भर बिहार की झलक

ये भी पढ़ें-वेतन वृद्धि के बाद भी शिक्षकों में नाराजगी, सॉफ्टवेयर तैयार ही नहीं तो कैसे मिलेगी बढ़ी हुई सैलरी

Last Updated :Nov 14, 2021, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details