बिहार

bihar

सारण पुलिस ने 36 घंटे में किया लूटकांड का खुलासा, 4 अपराधी गिरफ्तार, लूट के 1.19 लाख बरामद

By

Published : Oct 2, 2021, 7:43 PM IST

सारण
सारण ()

सारण पुलिस ने एक सीएसपी संचालक से लूट की घटना का खुलासा कर दिया है. इस वारदात में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 1 लाख 19 हजार रुपये भी बरामद किये गए हैं. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

छपराः शनिवार को बिहार के सारण (Saran) में छपरा पुलिस ने सीएसपी संचालक से लूट मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. लूटकांड के 36 घंटे के अंदर पुलिस ने लूट की गुत्थी सुलझा दी है. इस घटना में अन्य शामिल अपराधियों को ढूंढने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. घटना में पकड़ा गया अपराधी तरैया थानाक्षेत्र तरैया गांव निवासी राकेश कुमार शर्मा, डुमरी के रोहित कुमार साह, रॉकी कुमार एवं पानापुर थानाक्षेत्र रदासपुर मोरिया गांव के रणधीर कुमार बताया जाता है.

ये भी पढ़ें: बालू माफिया से साठगांठ के आरोप में नयागांव के SI गिरफ्तार, पुलिस पर हमला करने वाले 11 आरोपी भेजे गये जेल

बता दें कि बिहार में छपरा के पानापुर थाना क्षेत्र के धेनुकी ग्राम के सीएसपी संचालक ने तरैया स्टेट बैंक एवं पेट्रोल पंप से रुपए निकासी कर घर ले जा रहा था. इसी क्रम में करीब 6 बजे फकुली गांव से आगे बांसबाड़ी के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों द्वारा घेरकर देसी पिस्तौल का भय दिखाकर 4 लाख 58 हजार 900 रुपये से भरा बैग छीन लिया गया.

देखें वीडियो

इस संबंध में पानापुर थाना में एफआईआर करवाया गया था. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों की गिरफ्तारी हुई. अभियुक्तों की निशानदेही पर लूटी गई राशि में से 1 लाख 19 हजार 400 रुपये, लूटी गई बाइक, पासबुक, चेक बुक प्राप्त की गई.

पूछताछ में घटना को स्वीकार करते हुए साथियों के बारे में बताया गया. जिसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. इस छापेमारी में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मरहौरा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष पानापुर, मसरख, तरैया थाना के पुलिस पदाधिकारियों के साथ मिलकर कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें- सारण: लूटकांड में संलिप्त 5 अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हथियार भी बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details