बिहार

bihar

9 Years Of Modi Govt: मेमोरी लॉस सीएम हैं नीतीश, सम्राट चौधरी बोले- 'नीतीश मुक्त बिहार बनाना जरूरी'

By

Published : May 31, 2023, 4:42 PM IST

छपरा में सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मेमोरी लॉस सीएम हो चुके हैं. बिहार की राजनीति को अगर बचाना है तो नीतीश मुक्त बिहार बनाना होगा.

9 Years Of Modi Govt
9 Years Of Modi Govt

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी

छपरा: मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत बीजेपी महा जनसंपर्क अभियान चला रही है. बुधवार को बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी छपरा पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. सबसे पहले महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने उनका स्वागत किया. उसके बाद छपरा के प्रेक्षा गृह में सम्राट चौधरी का अभिनंदन किया गया.इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले नौ सालों में जो काम किया है उससे काफी विकास हुआ है. केंद्र और बिहार दोनों जगहों पर भाजपा की सरकार बनेगी.

पढ़ें- Samrat Chaudhary: 'कांग्रेस की गोद में खेल रहे बिहार के क्षेत्रीय दल, नीतीश कुमार महात्वाकांक्षी'

सम्राट चौधरी का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला: वहीं सम्राट चौधरी ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है. प्रतिदिन पूरे बिहार में बीस से ज्यादा लोगों की हत्या हो रही है और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नकारा साबित हो रहा है. सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा बिहार में प्रशासन संभल नहीं रहा है और वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. पूरे बिहार का प्रशासन बालू और दारू में व्यस्त है और नीतीश कुमार पूरी तरह से फ्यूज बल्ब हो चुके हैं.

"बालू माफिया के हाथ में प्रशासन है. बिहार का लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से फेल है. नीतीश कुमार मेमोरी लॉस सीएम हो चुके हैं. बिहार की राजनीति को अगर बचाना है तो नीतीश मुक्त बिहार बनाना होगा. हमारे 1000 मंडल अध्यक्ष हैं. अगर उनमें से किसी को भी सीएम बनाया जाए, तो वो भी नीतीश कुमार से अच्छा सीएम बनेगा. हमारा प्रयास है कि कैसे बिहार को देश के लेबल पर लाया जाए. हम अपने काम को जन-जन तक पहुंचाएंगे. 2024 में और 2025 में बीजेपी की सरकार बननी तय है."- सम्राट चौधरी, बिहार बीजेपी अध्यक्ष

राजीव प्रताप रूडी ने कही ये बात: वहीं इस कार्यक्रम में सारण से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी, महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और भाजपा के सभी नेता उस्पथित थे. भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा पूरी बहुमत के साथ केंद्र और राज्य में सरकार बनाएगी. वहीं जब रूडी से पूछा गया कि बिहार में बीजेपी का सीएम चेहरा क्या आप होंगे तो उन्होंने इस सवाल का गोलमोल जवाब दिया.

"बीजेपी कार्यकर्ताओं ने छपरा में ऐतिहासिक आयोजन किया है. जिस तरह से सम्राट चौधरी का स्वागत किया गया है, उससे प्रमाणित होता है कि बिहार में आने वाला भविष्य भारतीय जनता पार्टी का है. हम ऐसे लोगों के साथ हैं जो गरीबों की बात करते हैं. आज के कार्यक्रम में हमारे जैसे कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रही."-राजीव प्रताप रूडी, सांसद सारण

ABOUT THE AUTHOR

...view details