बिहार

bihar

सारण: सेफ शॉप कंपनी ने एक परिवार के साथ किया धोखाधड़ी, PM तक नहीं पहुंचने दी जी रही समस्या

By

Published : Aug 16, 2021, 8:12 AM IST

सारण में एक परिवार धोखाधड़ी का शिकार हो गया है. परिवार के मुखिया ने बताया कि सेफ शॉप कंपनी के माध्यम से किए गए धोखाधड़ी में लाखों रुपये का नुकसान हो गया है.

धोखाधड़ी
धोखाधड़ी

सारण:बिहार के सारण (Saran) जिले में एक परिवार धोखाधड़ीका शिकार हो गया है. पीड़ित परिवार के मुखिया ने बताया कि सेफ शॉप कंपनी (Safe Shop Company) ने उनके साथ धोखाधड़ी किया है. जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार सड़क पर आ गया है.

इसे भी पढ़ें:Muzaffarpur Crime: बैंकिंग धोखाधड़ी के नए मॉड्यूल का खुलासा, 82 लाख रुपये बरामद, 4 गिरफ्तार

मामला मशरख प्रखंड के दुर्गा मंदिर चौक के पास का है. जहां एक परिवार धोखाधड़ी का शिकार हो गया है. जिसके बाद पीड़ित परिवार सेफ शॉप कंपनी के खिलाफ पदयात्रा कर हाजीपुर से दिल्ली प्रधानमंत्री आवास की ओर जा रहा है. पीड़ित परिवार के मुखिया सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेफ शॉप ने उनके साथ धोखाधड़ी किया है. सेफ शॉप कंपनी का डायरेक्टर अपने प्रभाव से मेरे समस्या को प्रधानमंत्री तक नहीं पहुंचने दे रहा है.

ये भी पढ़ें:भागलपुर के शातिर अपराधी ने की पंजाब के CM की पत्नी से ठगी, UP से हुआ गिरफ्तार

मुखिया ने बताया कि राजौरी गार्डन के डीसीपी दीपक पुरोहित ने बगैर संपर्क किए केस क्लोज कर दिया है. जिसके फलस्वरूप यह पदयात्रा अनिवार्य कर दी गई. उन्होंने बताया कि इस मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी में 10 वर्षों तक काम किया है. इस कंपनी ने मुखिया को 55 लाख के कर्ज में डाल दिया है. बता दें कि दिल्ली पैदल जा रहे पीड़ित परिवार को स्थानीय कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में रात्रि विश्राम की जगह दिलवाई.

मैं प्रधानमंत्री से मांग करता हूं कि मुझे न्याय दिलाया जाए. इसकी ईमानदारी से जांच कराई जाए और यदि उसमें मेरा कुछ भी शिकायत गलत बनता है तो मुझे आजीवन कारावास की सजा दी जाए.-सत्येंद्र कुमार सिंह, मुखिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details