बिहार

bihar

छपरा में लूट के शिकार युवक ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Nov 30, 2022, 7:34 PM IST

छपरा में हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक से एक लाख रुपये की लूट (Loot In Chhapra) की. पीड़ित युवक को समझ नहीं आया कि वह कैसे अपने परिजनों को लूट की जानकारी दे. ऐसे में उसने डर के मारे जहर खाकर जान देने की कोशिश की. फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

छपरा में लूट
छपरा में लूट

सारण (छपरा):बिहार के छपरा में कानून व्यवस्था (Chhapra Crime News) चरमरा गयी है. जिसका खामियाजा एक युवक को भुगतना पड़ा. दरअसल, युवक अपने घर से 1 लाख रुपए लेकर जमा कराने छपरा बाजार स्थित बैंक जा रहा है. तभी बाजार के पास कुछ अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उसे घेर लिया और हथियार के बल पर रुपये लूटकर फरार हो गए. लूट की इस घटना की भनक किसी को कानों कान नहीं लगी. ऐसे में युवक को समझ नहीं आया कि क्या करे, इसी असमंजस में उसने जान देने का फैसला किया और जहरीला पदार्थ (Robbed Victim Youth Consumed Poison In Chhapra) खा लिया.

यह भी पढ़ें:वैशाली में थोक व्यापारी की दुकान में घुसकर गल्ला लूटा, सवा दो लाख रुपये ले गए बदमाश

परिजनों के डर से खाया जहर:जानकारी के मुताबिकनगर थाना क्षेत्र के करीम चौक छपरा निवासी मोहम्मद आजाद, जोकि बैंक में पैसे जमा कराने जा रहा था. जैसे ही वह छपरा बाजार स्थित एसबीआई ब्रांच के गेट के पास पहुंचा, तभी दो युवक हथियार से लैस आए और हथियार सटाकर पैसे लूटकर फरार हो गए. इसके बाद युवक को समझ नहीं आया कि वह ये बात कैसे अपने परिजनों को बताएं. ऐसे में वह मार्केट जाकर जहर का पुड़िया खरीदकर खा लिया.


"हमेशा आजाद ही पैसे जमा कराने बैंक जाता था. आज भी वैसे जाने के क्रम में उसके साथ घटना हो गई. अभी तक कोई प्रशासनिक कार्रवाई नहीं हुई है. मामले की शिकायत थाने में की गयी है"-मोहम्मद आरिफ, पीड़ित युवक का पिता

स्थानीय लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती: कुछ देर बाद उसकी तबीयत जहर खाने से बिगड़ने लगी. जिसे देख स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया दिया. जैसी ही मामले की सूचना पीड़िता के युवक परिजनों को लगी, वे दौड़ते-भागते अस्पताल पहुंच गए. फिलहाल, युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले की शिकायत थाने में की गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details