बिहार

bihar

सारण: दूल्हे की कार से कुचलकर 7 साल की बच्ची की मौत, आधा दर्जन बच्चे घायल

By

Published : Jun 5, 2021, 10:26 PM IST

सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र के फेनहरा गांव में दूल्हे की कार से लगी टक्कर से आधा दर्जन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. कार के पहिया के नीचे आने से सात साल की एक बच्ची की मौत हो गई.

groom car
दूल्हे की कार

सारण:जिले के तरैया थाना क्षेत्र के फेनहरा गांव में शनिवार को दूल्हे की कार से कुचलकर एक बच्ची की मौत हो गई. हादसे में आधा दर्जन बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक बच्ची की पहचान फेनहरा गांव के संजय प्रसाद की सात साल की बेटी अनुष्का कुमारी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें-सारण: सेना के जवान का शव पहुंचा गांव, जय हिन्द के नारों के साथ दी गई विदाई

फेनहारा गांव से दोपहर बाद एक बारात निकल रही थी. दूल्हे की गाड़ी को महिलाएं परिछावन कर रवाना कर रहीं थी. इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे मौजूद बच्चों को टक्कर मार दिया. एक बच्ची कार के पहिया के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

दूसरी कार से विवाह करने गया दूल्हा
हादसे के बाद शादी की खुशी का माहौल मातम में बदल गया. ग्रामीणों ने घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. घटना की जानकारी मिलते ही तरैया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. पुलिस ने दूल्हे की कार को जब्त कर लिया है. दूल्हे को विवाह के लिए दूसरी गाड़ी से भेजा गया.

यह भी पढ़ें-बेतिया में बर्बरता: संपत्ति के विवाद में हैवान बना पिता, सौतेली मां ने किया बखेड़ा तो कर दी बेटी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details