बिहार

bihar

छपरा में पुलिस के गश्ती वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

By

Published : Nov 4, 2022, 6:58 AM IST

बिहार के छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर NH-531 पर सड़क हादसा हो गया. ट्रक ने पुलिस की गश्ती वाहन को टक्कर मार (Road Accident in Chapra) दी. इस दौरान पुलिस व्हीकल के परखच्चे उड़ गए.

छपरा में पुलिस के गश्ती वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर
छपरा में पुलिस के गश्ती वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर

सारण: बिहार के छपरा में सड़क हादसा (Road Accident in Saran) हो गया. छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर एनएच 531 पर स्थित दाउदपुर थाना के पासा इसे थाने का गश्ती वाहन हादसे का शिकार हो गया. रात में पुलिस का गश्ती वाहन थाने के सामने सड़क पर खड़ा था. तभी बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक ने उसे उड़ा दिया. ये तो गनीमत रही की हादसे के वक्त पूरी पुलिस की टीम वाहन में सवार नहीं थी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

ये भी पढ़ें-बालू तस्करों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, मजिस्ट्रेट समेत कई पुलिसकर्मी घायल

ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद रुका नहीं, वो ट्रक लेकर फरार हो गया. जबकि दुर्घटना में पुलिस वाहन सड़क किनारे पलट गया. थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया कि रात्रि गश्ती के लिए पदाधिकारियों की टीम तैयार होकर वाहन में बैठने ही वाली ही थी कि सामने से आ रहे बेकाबू ट्रक ने पुलिस वाहन में टक्कर मार दिया. संयोग अच्छा था कि जिस समय यह हादसा हुआ वाहन चालक व एक पुलिस बल का जवान बैठा था.

''रात के समय गश्ती टीम निकलने वाली थी. थाने के पास ही सड़क पर वाहन खड़ा था. तभी बेकाबू ट्रक ने उसे उड़ा दिया. वाहन में एक ड्राइवर और एक सिपाही बैठे थे. गनीतम रही कि वाहन में पूरी टीम नहीं सवार थी और जो बैठे थे उन्हें मामूली चोट आई है. ड्राइवर ट्रक लेकर फरार है. उसे पुलिस खोज रही है''- वीरेन्द्र राम, थाना अध्यक्ष, दाउदपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details