बिहार

bihar

सारण में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 3, 2024, 5:26 PM IST

Road Accident In Saran: सारण में तेज रफ्तार की वजह से अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, वहीं एक अन्य घायल हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

सारण में सड़क हादसा
सारण में सड़क हादसा

सारण: बिहार के छपरा में अनियंत्रित रफ्तार के कहर ने एक युवक की जान ले ली. घटना छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर हुई है, जहां अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक घायल है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

सारण में सड़क हादसा: मृतक की पहचान छपरा के भगवान बाजार थाना अंतर्गत रतनपुरा ओझा टोला निवासी देवराज चौधरी के 24 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है. इस दुर्घटना में उसके छोटे भाई विशाल कुमार को मामूली चोटें आई हैं. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

हादसे में घायल हुआ भाई:इस घटना के संबंध में घायल भाई विशाल ने बताया कि वह अपने भैया विकास के साथ बाइक से उसके ससुराल दाउदपुर जा रहा था तभी रिविलगंज थाना अंतर्गत टेकनिवास देवरिया गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वह बेहोश हो गया. जब उसे होश आया तो देखा कि उसका भाई अचेत पड़ा हुआ है.

"एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे दोनों बेहोश हो गए. होश आया तो देखा भाई अचेत पड़ा है. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से भाई को लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचा. लेकिन अस्पताल में चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया."- विशाल कुमार, घायल

पढ़ें:कैमूर में ट्रक ने बाइक को रौंदा, बाइक सवार गर्भवती महिला और आठ साल के बेटे की मौत, पति घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details