बिहार

bihar

सारण में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने दिया धरना, कहा मुझे इंसाफ चाहिए

By

Published : Oct 2, 2022, 12:24 PM IST

सारण में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने डीएम कार्यालय पर धरना
सारण में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने डीएम कार्यालय पर धरना ()

सारण में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने डीएम कार्यालय पर धरना (Molestation Victim Girl Protest At DM office Saran) दी है. गांव से आये सैकड़ों लोगों ने इंसाफ के लिए धरना दिया. किशोरी का कहना है कि हमें इंसाफ चाहिए. पढ़ें पूरी खबर..

सारण: बिहार के सारण में दुष्कर्म पीड़ित किशोरीने डीएम कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठी है. बताया जाता है कि दरियापुर थाना के सैकड़ों लोग दुष्कर्म पीड़ित किशोरी के साथ सारण डीएम ऑफिस के गेट के पास धरना देकर अपने लिए इंसाफ की मांग करते हुए कहा है कि कहीं भी इंसाफ नहीं मिलने की स्थिति में डीएम से मिलने के लिए आये हैं.

ये भी पढ़ें-बक्सर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म मामले में FIR दर्ज, आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

दरअसल यह मामला 5 सितंबर का है. जहां दिरयापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 दरिंदों ने एक साथ किशोरी के साथ गैंग रेप किया था. जिसके बाद किशोरी ने कई जगहों पर इंसाफ की गुहार लगाई और जिसके बाद बच्ची इंसाफ मांगने के लिए सारण डीएम कार्यालय के गेट पर सैकड़ों ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठी है.

डीएम कार्यालय के गेट पर रेप पीड़िता ने दिया धरना: जिलाधिकारी कार्यालय के पास धरने पर बैठी बच्ची और उसके साथ आये सैकड़ों महिलाओं ने बताया कि रेप की घटना के बाद 12 सितंबर को एफआईआर दर्ज की गई लेकिन अभी तक इस मामले में दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस कारण स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश का माहौल है. इसी कारण वे लोग डीएम कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठे हैं.
किशोरी के साथ किया गया था दुष्कर्म:गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के गांव के कुछ दबंग लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और गांव से फरार हो गया है. जिसके बाद कहीं भी न्याय नहींं मिलने की स्थिति में पीड़ित बच्ची खुद धरने पर आकर बैठ गई.

'सारण में हुए पीड़ित किशोरी को शायद मालूम नहीं होगा कि उन तीनों आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है. उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर हमलोग इस मामले को निष्पादित करेंगें'- संतोष कुमार, एसपी सारण

ये भी पढ़ें-बक्सर दुष्कर्म मामला: एक आरोपी का वीडियो आया सामने, पीड़िता का आरोप- 'पुलिस बोली मुंह बंद कर लो'

ABOUT THE AUTHOR

...view details