बिहार

bihar

सब्जी की टोकरी पलटने के विवाद में दबंगों ने तोड़ी कार, केस किया तो की पिटाई

By

Published : Sep 18, 2021, 7:05 AM IST

बिहार के सारण जिले के मढ़ौरा में सब्जी की टोकरी पलटने के विवाद में दबंगों ने कार तोड़ दिया. पीड़ित ने केस दर्ज कराया तो उसकी पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी. पढ़ें पूरी खबर...

damaged car
छतिग्रस्त कार

छपरा:बिहार के सारण (Saran) जिले के मढ़ौरा थाना (Marhaurah Police Station) क्षेत्र के मढ़ौरा खुर्द गांव में दबंगों ने मामूली विवाद में घर में घुसकर मारपीट की और कार को तोड़ डाला. घटना का वीडियो बना रहे युवक का मोबाइल भी छीन लिया.

यह भी पढ़ें-अंदर बैठी रही महिला और बच्ची, कार को क्रेन से उठाकर ले गई पटना ट्रैफिक पुलिस

घटना के बाद पीड़ित परिवार द्वारा जब मढ़ौरा थाना में केस दर्ज कराया गया तो दबंगों ने परिवार के एक युवक को बाजार में घेरकर लाठी, डंडे और रॉड से जमकर पीटा. गंभीर रूप से घायल युवक को छपरा सदर अस्पताल (Sadar Hospital Chapra) में भर्ती कराया गया है. जख्मी युवक मढ़ौरा खुर्द निवासी ओमप्रकाश गुप्ता का बेटा कुंदन कुमार है.

कुंदन कार से घर जा रहा था. इसी बीच मढ़ौरा स्थित तीनमुहानी सब्जी मंडी के पास कार की टक्कर से एक सब्जी वाले की टोकरी पलट गई थी. कुंदन ने सब्जी वाले को 200 रुपये हर्जाना देने की बात कही, लेकिन वह 2 हजार रुपये से कम लेने को तैयार नहीं था. इस दौरान अन्य लोगों के बीच बचाव से मामला टला. कुंदन जैसे ही कार लेकर घर पहुंचा सब्जी वाला और बाजार के ठेकेदार समेत करीब डेढ़ दर्जन लोग उसके घर पहुंचे और कार पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. कुंदन वीडियो बनाने लगा तो दबंगों ने मोबाइल छीन लिया और उसे जान से मारने की धमकी दी.

पीड़ित परिवार द्वारा मढ़ौरा थाना में करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई. मृदुल उर्फ मनोज सिंह, बटलु उर्फ जितेंद्र सिंह, सोनू कुमार, राजू कुमार, सुरेंद्र कुमार और वीरेंद्र कुमार सिंह को आरोपी बनाया गया है. मढ़ौरा थाना में केस तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण दबंगों का मनोबल बढ़ गया. दबंगों ने कुंदन को लाठी, डंडे और रॉड से पीटा और केस उठाने या फिर अंजाम भुगतने की धमकी दी.

यह भी पढ़ें-बिहार पुलिस के उड़े होश... देसी बदमाश के पास 'MADE IN USA' पिस्टल

नोट- किसी भी सहायता के लिए इन नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं-POLICE : 100, 18603456999

ABOUT THE AUTHOR

...view details